टीचर लड़कियों से नग्न डांस करवा रहे थे लड़कियों ने मना किया तो उन्हें पीटा

The teacher was making the girls dance naked, the girls beat them when they refused

बक्सर: आप अपने बच्चो को स्कूल भेजते है पढ़ने के लिए खासकर लड़कियों को ऐसे में अगर आप को ये पता चले की स्कूल में आप की लड़कियों से पढाई की वजाय नाच गाना करवाया जा रहा है वो भी सारे कपडे उतार कर तो आप आपा ही खो देंगे और मरने मारने पर उतारू हो जायेगे ये कोई मनग़ढंत किस्सा नहीं बल्कि हकीकत है बिहार में टीचर लड़कियों से नग्न डांस करवा रहे थे लड़कियों ने मना किया तो उन्हें पीटा मामले की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने दुगनी रफ़्तार से मास्टर जी की भी धुनाई लगाईं

मामला बिहार के बक्सर जिले से सामने आया है, जहां शिक्षक ने छात्राओं को नग्न कर डांस करवाया है। इतना ही नहीं जब छात्राओं ने इस काम के लिए शिक्षक को मना किया तो वे उन्हें पीटने लगे।मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक छात्राओं को निर्वस्त्र कर नचवाता था। जब छात्राएं ऐसा करने से मना करती थीं, तब शिक्षक उनकी पिटाई किया करता था। 16 सितंबर को भी छात्र ऐसी ही हरकत कर रहा था, लेकिन एक छात्र क्लास में रह गया था।

छात्र ने गांव में जाकर लोगों को शिक्षक के करतूत की जानकारी दी, जिसके बाद ग्रामीणों ने शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी। साथ ही आरोपी शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया। मामला सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही यह भी कहा है कि अगर शिक्षक दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button