स्कूटी चोरी की शिकायत करने गई महिला पर दरोगा का आ गया दिल , 3 साल तक किया दुष्कर्म

The policeman's heart fell on the woman who went to complain about scooty theft, raped for 3 years

सतना न्यूज़ (क्राइम- डेस्क) । उत्तर प्रदेश (UTTAR PRADESH ) में मेरठ जिले के हस्तिनापुर थाने के एक दरोगा के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता के मुताबिक वह तीन साल पहले स्कूटी चोरी की शिकायत दर्ज कराने थाने गयी थी । लेकिन आशिक मिजाज अफसर का दिल शादीशुदा महिला पर आ जाता है. और वह उसके मोबाइल नंबर पर अश्लील बात करने लगता है । आरोप है की दरोगा ने विवाहिता को डरा धमका कर दुष्कर्म किया। उसी दौरान आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल (VIDEO VIRAL ) करने की धमकी देने के बाद वह तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने शुक्रवार को बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) को जांच के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि निरीक्षक तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. पीड़िता ने शिकायत करते हुए कहा की आरोपी दरोगा ने कभी पीड़िता की मासूम बेटी को जान से मारने की धमकी देकर या फिर कभी उसका वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

शिकायत में महिला ने कहा कि तीन साल पहले उसके दोस्त की स्कूटी चोरी हो गई थी, फिर वह अपने दोस्त के साथ माधबपुरम थाने आई, उस वक्त थाना प्रभारी अरुण कुमार वहां मौजूद थे और इंस्पेक्टर ने उनका नंबर लिया, फिर दोनों के बीच हुई बातचीत दोनों शुरू हो गयी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) केशव कुमार ने कहा कि एक वीडियो जरूर सामने आया है , जिसमें इंस्पेक्टर वर्दी में महिला के साथ नाचते हुए दिखाई दे रहा है । उन्होंने कहा कि वीडियो करीब डेढ़ साल पुराना है। कुमार ने कहा कि रेप केस और इस वीडियो दोनों की जांच की जाएगी.

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button