डायन बताकर भतीजे ने काट दी चाची की गर्दन, आरोपी फरार

The nephew cut the aunt's neck as a witch, the accused absconded

मंदसौर 21 अक्टूबर (हि.स.)। जिले के शामगढ में एक भतीजे ने अपनी ही चाची की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार सुबह करीब 10 बजे की है। चाची और भतीजे के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। इसी दौरान गुस्साया भतीजा घर के अंदर से तलवार ले आया और चाची की गर्दन पर वार कर दिया। तलवार लगते ही चाची नीचे गिरी और उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया।

इधर शामगढ थाना टीआई गोपाल सूर्यवंशी ने बताया कि शुरुआती जांच में दो वजह सामने आ रही हैं। पता चला है कि 20 साल के आरोपी विष्णु को 40 साल की चाची बाला बाई के डायन होने की आशंका थी। इसी के चलते आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है, हालांकि कुछ लोग जमीनी विवाद में हत्या की बात कह रहे हैं।

ग्रामीणों के अनुसार परिवार में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और आज सुबह भी चाची-भतीजे के बीच विवाद हुआ था। वहीं, पुलिस अब मामले की जांच और हत्या के असली वजह के पीछे की कड़ियां जोड़ने में लगी है।

मृतका के बेटे गोविंद ने बताया कि मेरे बड़े पापा बालाराम ने मुझे पकड़कर नीचे बिठा दिया। विष्णु तलवार लेकर आया और मेरी मम्मी को काट डाला। वह मेरे सामने तड़प रही थी। मैं मां को बचाने के लिए चिल्लाया तो लोग आ गए।

परिजनों ने शामगढ़ में लगाया चक्काजाम

गांव में हुई हत्या के बाद पुलिस शव को ट्रैक्टर ट्रॉली में लेकर पीएम के लिए शामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी। यहां मृतका के परिजनों ने शव रखी ट्राॅली को बीच सड़क पर खड़ी कर चक्काजाम कर दिया। परिजन आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े थे। पुलिस की समझाइश पर परिजन शांत हुए और पोस्टमॉर्टम कराने के लिए तैयार हुए।

पत्नी ने जन्मदिन के 2 दिन पहले करवा दी प्रेम से पति की हत्या

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button