बाप बेटे की शर्मनाक करतूत, पिता ने किया बहु का रेप और पति ने बनाया वीडियो

Shameful act of father son, father raped daughter-in-law and husband made video

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के दादरी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दहेज की मांग पूरी न करने पर एक ससुर ने अपनी ही बहू का यौन शोषण किया. इतना ही नहीं पति ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पत्नी को ब्लैकमेल भी किया।

पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आगरा की रहने वाली तीसीता की शादी 2018 में सुभाष चौधरी के बेटे गप्पू उर्फ ​​गौरव से हुई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसके ससुराल वालों ने बातचीत करने के लिए घर से बाहर अकेले बुलाया.जब वह बाहर आई तो उसे दो अज्ञात लोगों ने उसे बैठाकर इतनी बुरी तरह पीटा कि वह बेहोश हो गई.

बदमाश उसे दादरी क्षेत्र के बील अकबरपुर जंगल में छोड़कर फरार हो गए। प्रताड़ना होश में आने के बाद किसी तरह अस्पताल पहुंची।

मामले की जानकारी जब पीड़िता के परिजनों को हुई तो उन्होंने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 498ए, 307, 308, 323, 325, 377, 376, 511 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दहेज के रूप में पांच करोड़ की मांग की थी। लेकिन सामाजिक दबाव के चलते वे उसे उसके ससुर के घर ले आए। लेकिन उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया।पीड़ित ने आगे शिकायत की कि उसके पति ने उसे ऑस्ट्रेलिया में हनीमून पर जाने के लिए कहा और सारा खर्च उसके पिता ने वहन किया।

पीड़िता के पति ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया और दहेज का दावा स्वीकार नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।ससुर ने बहू से दुष्कर्म की कोशिश की। 2018 में टॉर्चर प्रेग्नेंट हो गई।

मामले की जानकारी होने पर ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया। वह अपने चाचा के घर लौट आता है.पीड़ित के ससुराल वाले उसे अकेले ही घर से बाहर बुलाकर उससे बात करते हैं.

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button