जॉब इंटरव्यू के लिए बुला कर पुलिस बनने की तैयारी कर रही छात्रा से रेप

Rape of girl student preparing to become police by calling for job interview

मध्य प्रदेश पुलिस की तैयारी के दौरान ग्वालियर में 19 साल की लड़की के साथ फेसबुक फ्रेंड ने दुष्कर्म किया। आरोपी श्योपुर का रहने वाला है। ग्वालियर में किराए के मकान में रहता है।

पीड़िता करेरा (शिवपुरी) की रहने वाली है। झांसी (शिवाजी नगर) स्थित पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही है। 2 महीने पहले ही आरोपी की फेसबुक पर उससे दोस्ती हो गई थी। नौकरी के लिए इंटरव्यू के बहाने ग्वालियर बुलाया।

वह उसे अपने कमरे में ले गया और कोल्ड ड्रिंक के नशे में धुत हो गया। उसके बारे में अश्लील वीडियो बनाता है। साथ ही उसके सारे दस्तावेज भी संभाल कर रखें।

रविवार (31 अक्टूबर) को आरोपी ने छात्रा को फिर से उसके कागजात वापस करने के लिए बुलाया। ग्वालियर पुलिस लाइन के पीछे उसे उसके घर ले गई और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद उसे डीआरपी लाइन के गेट पर उतार दिया गया और फरार हो गया। छात्र हिम्मत जुटाता है और वहां से 100 कॉल  लगाया फिर उसने बहौदापुर थाने में शिकायत की, पहले तो वह डर गया, इसलिए चुप रहा।

छात्रा ने बताया कि दो महीने पहले अवेश ढाका के उसके फेसबुक अकाउंट से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, जिसे उसने स्वीकार कर लिया. दोस्ती के बाद बात करने लगते हैं। बाद में मोबाइल नंबर से कॉल करने लगा।

वह अभिषेक से कहता है कि उसे नौकरी चाहिए। आरोपी ने उसे 19 अक्टूबर को इंटरव्यू के लिए बुलाया था। दोनों की मुलाकात फूलबाग में हुई थी. वहां से उसे पुलिस लाइन स्थित एक पेट्रोल पंप के पीछे एक मकान में ले जाया गया।

उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसे पीते ही वह बेहोश हो गया। जब आप अपनी आंखें खोलते हैं, तो आपके शरीर पर कोई कपड़े नहीं होते हैं। न्यूड वीडियो वायरल होने की धमकी फिर उसने कई कागजात देने का वादा करके उसके साथ दुष्कर्म किया।

छात्रा ने कहा कि उसने जुनूनी दस्तावेज लौटाने के बहाने रविवार को उसे फिर फोन किया। जब वह ग्वालियर आती है, तो अवेश उसे पुलिस लाइन के पीछे अपने किराए के घर में ले जाता है

और उसके साथ बलात्कार करता है। वह भी घायल हो गया। इसके बाद उसे डीआरपी लाइन के गेट पर उतार दिया गया और फरार हो गया। छात्रा के मुताबिक अभिषेक विजयपुर (श्योपुर) का रहने वाला है.

 भाई बहनों में सबसे छोटा
पीड़िता घर में उन भाई-बहनों में सबसे छोटी है। भाई वही है। छात्रा ने कहा कि उसके माता-पिता बूढ़े हैं, इसलिए वे काम के साथ-साथ पढ़ाई भी करना चाहते हैं।

ऐसा लग रहा था कि दुनिया के सभी लोग उनके जैसे ही अच्छे हैं, लेकिन मुझे नहीं पता था कि दुनिया इतनी बुरी है। भयभीत होकर वह चुप रहा। पुलिस का कहना है।

टीआई बहौदापुर अमर सिंह सिकरवार ने बताया कि छात्रा के आरोपों के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और डराने-धमकाने का मामला दर्ज किया गया है. बच्ची का मेडिकल कराया गया है। आरोपी भगोड़ा है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button