भोपाल में बड़ा गुंडा बनने के लिए अपने दोस्त का ही कत्ल

Kill your friend to become a big goon in Bhopal

भोपाल / अंजलि कुशवाहा : राजधानी में अपराध बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच खलनायक ने बड़ा गुंडा बनने के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख उर्फ ​​आरटीओ की बदमाश फैजान उर्फ ​​ग्राउंड में चाकू मारकर हत्या कर दी. मर्डर से पहले शाहरुख ने फैजान से हाथ मिलाया और कहा, ‘भाई, गरीबों को परेशान मत करो।

इस संबंध में फैजान ने कहा, उसे इलाके का बड़ा गैंगस्टर बनना है. हम तुम्हें मार देंगे, वह इसे मजाक के रूप में लेता था। उसी समय फैजान ने उनके सीने में वार कर दिया। आरटीओ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पूरे मामले में बदमाश मूंगफली व उसके साथी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है

प्राप्त जानकारी के अनुसार नरीलखेड़ा शारदा नगर निवासी शाहरुख उर्फ ​​आरटीओ (28) अपनी कार चला रहा था. उसका नाम गैंगस्टर लिस्ट में है।

गुरुवार रात करीब 11 बजे उसके दोस्त जावेद ने उसे घर के बाहर मिलने के लिए बुलाया। शाहरुख ने मुलाकात की वजह जानना चाहा। इस संबंध में जावेद ने कहा, आइए बैठकर बात करते हैं।

वह अपने घर से करीब 100 मीटर दूर जावेद से मिलने पहुंचे। जहां जावेद अपने साथी फैजान उर्फ ​​मूंगफली से मिलता है। करीब एक माह पूर्व तीन युवकों ने एक अन्य युवक पर तलवार से हमला करने की बात की।

इसी के साथ शाहरुख ने कहा, तुम लोग हमला करो और मेरा नाम भी पुलिस के पास आता है. उसने फैजान से हाथ जोड़कर कहा, “भाई, गरीबों को परेशान मत करो।” फैजान उसे इलाके का सबसे बड़ा गुंडा होने की धमकी देता है।

इससे पहले कि शाहरुख कुछ समझ पाते, फैजान ने अपनी जेब से चाकू निकाला और उनके सीने पर वार कर दिया। हमले के दौरान जावेद ने उसका हाथ पकड़ लिया। खूनी हालत में शाहरुख सड़क पर गिर पड़े। कुछ ही दूरी पर खड़े शाहरुख के छोटे भाई जायद ने उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। तब बहुत देर हो चुकी थी।

घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने फैजान को उसके ससुर के घर से गिरफ्तार कर लिया और जावेद को इलाके में छिपा देखा गया.पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फैजान के खिलाफ गौतम नगर थाने में दो केस चल रहे हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button