पिता की हत्या करने वाला कलयुगी पुत्र गिरफ्तार

सिंगरौली 13 जुलाई। चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम नौगई में 8 जुलाई की सुबह 11 बजे दिन गुस्साये पुत्र ने पिता को कुल्हाड़ी से गर्दन व सिर पर हमला कर मौत की नींद सुलाते हुए फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को तलाशने में सफल रही। उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब हो कि ग्राम नौगई निवासी रामभवन बैगा पिता नंदन बैगा उम्र 47 वर्ष ने 8 जुलाई दिन गुरूवार की सुबह करीब 11 बजे खाना के लिए अपनी पत्नी सुकवंती को गाली गलौज कर मारपीट करने दौड़ रहा था। उसने हाथ में कुल्हाड़ी लिए हुए था। चर्चा यह भी थी कि रामभवन बैगा नशे के हालात में था। उसके इस गुस्से को देख महिला अपनी जान बचाने के नियत से खेत की ओर भाग गई थी। करीब आधा घंटा से ऊपर तक रामभवन गुस्सा दिखाता रहा तो वहीं बीच बचाव करने महिला का पुत्र मनधारी बैगा 26 वर्ष पहुंच पिता को समझाने बुझाने का प्रयास किया तभी रामभवन ने अपने पुत्र मनधारी बैगा को कुल्हाड़ी से हमला करने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान मनधारी बैगा ने अपने पिता के हाथ से कुल्हाड़ी छुड़ाकर सिर पर हमला करते हुए मौत के नींद सुलाकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें  –  त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में चढ़ी नागेश की पांचवीं बलि

इस घटना के बाद पूरे गांव में सनाका पसर गया था। घटना की सूचना मिलते ही चितरंगी टीआई डीएन राज ने पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र कुमार सिंह एवं एएसपी अनिल सोनकर व चितरंगी एसडीओपी एसएन सिंह बघेल को अवगत कराते हुए पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर स्थल पंचनामा तैयार करते हुए मृतक की तलाश में जुट गए थे। टीआई ने आरोपी की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीमें गठित किया। जहां कल रविवार की शाम उसी के गांव से पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने में टीआई डीएन राज, प्रधान आरक्षक ओम प्रकाश पाण्डेय, आरक्षक चन्द्रकेश यादव, महफूज खान, अनूप यादव, ऋषि सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button