ग्वालियर: महंत व शिष्य की मारपीट कर लूटा, रस्सियों से बांधकर भागे बदमाश

ग्वालियर, 31 जुलाई। मंदिर पर पूजा पाठ करने वाले महंत व उनके शिष्य की बीती रात बदमाशों ने मारपीट कर नगदी व मोबाइल लूट लिया। बदमाश भागते समय महंत व शिष्य को रस्सियों से बांधकर कमरे में पटककर भाग गए। घटना का पता श्रृद्धालुओं के सुबह मंदिर पर पहुंचने के बाद चला। दोनों को मुक्त कराने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीडि़तों से पूछताछ कर बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी है।

घाटीगांव थाना क्षेत्र स्थित जंगल में वनखेड़़ी मंदिर है, जहां पर महंत मोहनलाल गिरी और उनका शिष्य अमित तिवारी रहते हैं। बीती रात महंत व शिष्य आराम कर रहे थे तभी मोटरसाइकिल से तीन नकाबपोश बदमाश आ धमकेे। बदमाशों ने मंदिर पर पहुंचते ही लाठियों से मोहन गिरी व अमित के साथ मारपीट कर दी। हमलावरों ने मोहनगिरी से सत्तर हजार व उनका मोबाइल छीन लिया और रस्सियों से बांधकर कमरे में पटककर भाग गए।

शनिवार सुबह श्रृद्धालु भूपेन्द्र सिंह मंदिर पर पहुंचे और उन्हें कोई नजर नहीं आया। महंत की तलाश की गई तो वह कमरे में शिष्य के साथ बंधक हालत में पड़े हुए थे। भूपेन्द्र दोनों के हाथ पैर खोले और घटना की सूचना पुलिस को दी। मंदिर पर मारपीट और लूटपाट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की जंगल में तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश प्रारंभ कर दी है।

 

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button