पूर्व MLA के चालक की प्रेम प्रसंग में गई जान, घर के सामने शव फेकर भागे हत्यारे

दरवाजे पर दस्तक की आहट सुनकर मृतक के पिता राजवीर सिंह ने दरवाजा खोल कर देखा, तो बेटे को सामने पड़ा देखकर वह दंग रह गया। आवाज दे तथा हिलाडुला कर देखते ही उसकी चीख निकल गई

प्रेम प्रसंग में गई जान

फर्रुखाबाद, 30 सितम्बर | प्रेम प्रसंग में गांव की लड़की को भगा ले जान पूर्व विधायक के वाहन चालक को इतना भारी पड़ा की उसकी जान चली गई, हत्यारो ने उसकी ह्त्या कर उसका शव उसी के घर के बाहर फेककर फरार हो गए पुलिस ने अज्ञात हत्यारो के खिलाफ ह्त्या का मामला दर्ज कर लिया है, परिवार के लोगो का आरोप है की लड़की के परिजनों ने ही ह्त्या की है

कोतवाली क्षेत्र के निकट बसे गांव प्रेमनगर मजरा घसिया चिलौली निवासी रिंकू राठौर (32)पुत्र राजवीर सिंह प्राइवेट फोर व्हीलर चालक था। वह इस वक्त एक पूर्व विधायक की कार चलाता था।

परिजनों के अनुसार बीते बुधवार को दिन के लगभग 1:00 बजे के बाद रिंकू घर से चला गया था। देर शाम तक वापस नहीं लौटा। घर वालों ने उसकी आदत के अनुसार कोई फिक्र नहीं की। इसके बाद बुधवार को दो बजे बाइक से अज्ञात लोग उसका शव लेकर रिंकू के दरवाजे पर पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खटखटाया और लाश को दरवाजे पर फेंककर वापस चले गए।

दरवाजे पर दस्तक की आहट सुनकर मृतक के पिता राजवीर सिंह ने दरवाजा खोल कर देखा, तो बेटे को सामने पड़ा देखकर वह दंग रह गया। आवाज दे तथा हिलाडुला कर देखते ही उसकी चीख निकल गई। चीख सुनते ही रिंकू की मां उषा देवी तथा भाई बहिन भी वहां पहुंचे गये। घटना की सूचना मंडी चौकी पर देते ही चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर परिवार वालों से बात की और तत्काल रिंकू को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। किसी तरह का कोई बवाल खड़ा ना हो जाए। इसलिए पुलिस ने तत्परता के साथ शव का पंचनामा भरकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया।

गांव वालों ने बताया कि क्षेत्र के ही एक गांव की युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिंकू कुछ समय पहले युवती को भगा ले गया था। परिवार वालों तथा पुलिस का दबाव पड़ने पर युवती वापस लाकर उसके परिजनों को सौंपी दी गई थी। इसके अतिरिक्त भी प्रेम प्रसंग के कुछ एक अन्य अनसुलझे पहलू भी घटना से जुड़े होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव के साथ मृतक के परिजन गए हुए हैं। संभवत: वापस लौटने पर ही वे इस हत्या प्रकरण में पुलिस को तहरीर देकर ज्ञात अथवा अज्ञात के नाम रिपोर्ट दर्ज करा सकते हैं। फिर भी इस मामले की पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच करने में जुट गई है। थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़े : सिवनीः पांच साल की बालिका के साथ अश्लील हरकत, आरोपित गिरफ्तार

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button