प्रेमिका के साथ पकड़ाया Doctor , पत्नी ने किया हंगामा

Doctor was caught red-handed by his wife: ग्वालियर, सिरोल थाना क्षेत्र में एक चिकित्सक को पत्नी (Doctor caught) ने उस समय रंगे हाथ पकड़ लिया, जब वह अपनी प्रेमिका के साथ रंगरलियां मना रहा था। पत्नी के हंगामा करने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़कर थाने ले गए। यहां पर पत्नी ने कोई भी शिकायत करने से मना कर मामले का निपटारा कर दिया

यह भी पढ़ें : भोपाल : सैकड़ो OBC पदाधिकारी गिरफ्तार, सियासत शुरू

शिवपुरी मेडीकल कॉलेज (Shivpuri Medical College) में पदस्थ एक चिकित्सक अपनी प्रेमिका नर्स को लेकर सिरोल थाना क्षेत्र स्थित एक फ्लैट में पहुंंचे थे। प्रेमिका के साथ चिकित्सक (Doctor with girlfriend) में मौजमस्ती कर रहा था तभी पत्नी भी वहां पर पहुंच गई। खटखटाने पर जब चिकित्सक ने दरवाजा खोला तो उसके होश उड़ गए। सामने पत्नी खड़ी थी और अंदर प्रेमिका मौजूद थी। पत्नी ने फ्लैट में जमकर हंगामा मचाया और पुलिस को सूचना कर दी। चिकित्सक और प्रेमिका नर्स को पकड़कर पुलिस थाने ले आई।

Doctor की पत्नी ने कोई भी शिकायत करने से मना कर दिया

सिरोल थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह धाकड़ ने रविवार को जानकारी देते बताया कि चिकित्सक की पत्नी ने कोई भी शिकायत करने से मना कर दिया तो प्रेमिका ने भी कोई शिकायत नहीं की है। दोनों पक्ष राजीनामा कर थाने से चले गए। फ्लैट से चिकित्सक को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ा था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button