Crime News Today: आखिर सेंट्रल जेल की महिला गार्ड ने क्यों किया सुसाइड , फ्लिपकार्ट से की थी चूहा मार दवा आर्डर |

Published by Sunil- Crime News Today: पोस्टमार्टम और प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक ने 3 दिन पहले कीटनाशक का सेवन किया था। उसने फ्लिपकार्ट से रोडेंटिसाइड का ऑर्डर दिया और बाद में उसे खाकर खुदकुशी कर ली।

Crime News Today:

सेंट्रल जेल की महिला गार्ड ने फ्लिपकार्ट से रैट किलर दवा मंगवाकर सरकारी आवास पर की आत्महत्या

मध्य प्रदेश की बड़वानी सेंट्रल जेल के एक जेल प्रहरी ने फ्लिपकार्ट से चूहे की दवा खरीदने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। 34 वर्षीय महिला ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है।

Crime News Today: आखिर सेंट्रल जेल की महिला गार्ड ने क्यों किया सुसाइड , फ्लिपकार्ट से की थी चूहा मार दवा आर्डर |
photo by google

बड़वानी अनुमंडल अधिकारी (पुलिस) रूपरेखा यादव ने बताया कि मीना बडोले शुक्रवार को पुलिस लाइन में अपने सरकारी आवास पर मृत पाई गईं. उन्होंने कहा कि मीना बडोले, जो अविवाहित हैं, बड़वानी की नियुक्ति के बाद से 2016 से सरकारी आवास में अकेली रह रही थीं। मीना ने 12 जुलाई को 3 दिन की छुट्टी ली। आज उसे खोला गया और उसके आवास से तेज गंध आने के बाद मृत पाया गया।

Crime News Today:

पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है

आखिर सेंट्रल जेल की महिला गार्ड ने क्यों किया सुसाइड , फ्लिपकार्ट से की थी चूहा मार दवा आर्डर |
Photo : Social Media

यादव ने कहा कि पोस्टमार्टम और घटना की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मृतक ने तीन दिन पहले कीटनाशक का सेवन किया था। उन्होंने कहा कि मीना बडोल ने फ्लिपकार्ट से चूहे की दवा खरीदी और कथित तौर पर इसका सेवन कर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मौके से चूहे मारने की दवा के कुछ खाली पैकेट भी बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Crime News Today:

 इसे भी पढ़े-Crime News: महिला ऐसी जगह छिपाकर लाई 64 लाख का सोना कि आप पढ़कर ही शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे

एक डायरी मिली जिसमें उसने अपनी मौत के बारे में कुछ बताया। मूल रूप से अलीराजपुर की रहने वाली मीना ने भी 12 जुलाई को अपनी मां और भतीजे से बात की थी. मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button