Crime News : प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या

भोजपुर जिले में प्रेम प्रसंग को लेकर हत्याओं के सिलसिला लगातार जारी है।हाल ही में जिले के जगदीशपुर इलाके में प्रेम प्रसंग को लेकर युवती के परिजन ने जहां एक युवक की हत्या कर दी गई है वही अब दीपावली की रात प्रेम प्रसंग को लेकर ही जिले के सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।युवक के दोस्त ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई है। युवक की हत्या तब हुई जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया हुआ था

आरा,5 नवम्बर (हि. स)।भोजपुर जिले में प्रेम प्रसंग को लेकर हत्याओं के सिलसिला लगातार जारी है।हाल ही में जिले के जगदीशपुर इलाके में प्रेम प्रसंग को लेकर युवती के परिजन ने जहां एक युवक की हत्या कर दी गई है वही अब दीपावली की रात प्रेम प्रसंग को लेकर ही जिले के सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।युवक के दोस्त ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई है। युवक की हत्या तब हुई जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया हुआ था।

मृतक मनीष कुमार चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव निवासी सुदर्शन राय का पुत्र है।वह ट्रक चलाने का कार्य करता था।युवक को गोली लगने के बाद उसके साथ रहे उसके दोस्त ने उसे सहार सीएचसी ले जाने का प्रयास किया किन्तु रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया।उसे बायीं तरफ पीठ में गोली मारी गई थी।प्रेम प्रसंग में हुई इस हत्या को लेकर एकवारी गांव में और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।युवक की हत्या के बाद शुक्रवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करावाया गया। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक के दोस्त से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

जॉब इंटरव्यू के लिए बुला कर पुलिस बनने की तैयारी कर रही छात्रा से रेप

मृतक के बड़े भाई रोशन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मृतक मनीष झारखंड के जमशेदपुर में ट्रक चलाता था। पिछले माह ही वह दशहरा के समय गांव आया हुआ था।दीपावली के दिन गुरुवार की देर शाम करीब साढ़े छह बजे वह घर से यह कह कर निकला था कि वह अपने एक दोस्त के साथ बगल के गांव में कोई कार्यक्रम देखने जा रहा है। उसके कुछ दोस्तों से पता चला कि वह एकवारी गांव गया था, जहां उसे गोली मार कर हत्या कर दी गई।इसके बाद जब तक परिवार के सदस्य सहार पहुंचते स्थानीय थाना द्वारा सूचना दी गई कि युवक को आरा सदर अस्पताल भेजा गया है। सहार थाना की सूचना के बाद परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे।

पत्नी की बेवफाई से तंग थाना प्रभारी ने उठाया था खौफनाक कदम, उसकी जान ले ली और खुद की जान दे दी

पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि अभी शुरुआती जांच में हत्या की यह घटना प्रेम- प्रसंग का मामला लग रहा है। घटना के समय उसके साथ रहे दोस्त से फिलहाल पूछताछ कर अपराधियो के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही हत्यारो के बारे में पता लगा लिया जाएगा और सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button