Crime News : डाक्टर वैश्य के घर से गिरी लड़की की मौत, बेटा गिरफ्तार

Crime News: Girl dies after falling from doctor Vaish's house, son arrested

कानपुर, 21 सितम्बर । कल्याणपुर थानाक्षेत्र में मंगलवार की देर शाम को एक अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल में रहने वाले डॉक्टर के फ्लैट से गिरकर एक युवती की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर के बेटे और उसके साथी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतका की मां ने दरोगा के पैर पकड़कर अपराधी को उनके सामने लाने की गुहार लगाती रही।

कल्याणपुर थानाक्षेत्र के इंद्रानगर में गुलमोहर अपार्टमेंट में 10वीं मंजिल में 1006 नम्बर फ्लैट में डॉक्टर एस के वैश्य रहते हैं। उनका बेटा प्रतीक वैश्य की मॉर्डन डेरी के नाम से कम्पनी है। जिसमे गीता नगर की रहने वाली योगिता कुशवाह ने चार दिन पहले कम्पनी में ज्वाइन किया था। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे युवती प्रतीक के साथ अपार्टमेंट में आई थी। प्रतीक के गुलमोहर में ही लगभग छह फ्लैट हैं। शाम को युवती डॉक्टर के फ्लैट से नीचे आ गिरी, जिससे योगिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को लेकर घटनास्थल पर पहुंची।

इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि 10वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत हुई है। डॉक्टर के बेटे प्रतीक और उसके एक साथी को शक के आधार पर पूछताछ के लिये ले जाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी। इसी बीच सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतका की मां ने दरोगा के पैर पकड़कर अपराधी को उनके सामने लाने की गुहार लगाती रही।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button