Crime News: पुत्रवधु की दबंगई, पति व सास को घर से निकाला

Crime News: लाखों रुपए का पुस्तैनी मकान हड़पने के लिए पुत्रवधु ने अपने पति व विधवा सास तथा अपने सौतेले दो बच्चों को भी घर से निकाल दिया। पुत्रवधु की ज्यादतियों की शिकार वरिष्ठ नागरिक विधवा सास ने न्याय के लिए मुख्यमंत्री व डीसीपी से गुहार लगाई, मगर बावजूद इसके पुलिस न्याय नहीं दिला पाई है। पुलिस से न्याय नहीं मिलने से त्रस्त मां-बेटे ने अपनी पीड़ा साझा की।

Crime News:

मामला करधनी पुलिस थाना क्षेत्र के निवारू रोड स्थित गणेशनगर मैन का है। पीड़िता गीता देवी ने बताया कि उसका बेटा अखिल सरकारी सेवा में है। उसकी पत्नी के आकसमिक निधन के उपरांत अखिल के 2 अबोध बच्चे होने के कारण विधवा सुमन शर्मा पुत्री विरदीचंद शर्मा वर्धमान नगर-ए अजमेर रोड से वर्ष 2018 में शादी कर ली।

Crime News:

शादी के बाद अखिल जांगिड़ अपने तीनों बच्चों व सुमन के साथ पीड़िता के पुश्तैनी मकान में रहने लगा। अनबन होने के कारण सुमन ने पति अखिल व उसके दोनों बच्चों के साथ परिवादी गीता देवी को घर से निकाल दिया। सुमन की ज्यादतियों से तंग-परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से की।

Crime News:

इसके बाद डीसीपी पश्चिम ऋचा तोमर के हस्तक्षेप पर करधनी थाना प्रभारी बीएल मीणा ने आरोपी सुमन शर्मा को पाबंद तो कर दिया मगर पुस्तैनी मकान खाली नहीं करवाया। गीता देवी ने कहा कि पुत्रवधू हमेशा अपने पति अखिल व पीड़िता को जान से मरवाने की धमकियां भी लगातार दे रही है

Crime News: पुत्रवधु की दबंगई, पति व सास को घर से निकाला
photo by google

Crime News:

पुलिस इस मामले में कोई रूचि नहीं ले रही है। उन्होंने उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र भेजकर पुश्तैनी मकान का कब्जा दिलाने व मां-बेटे की हत्या की आशंका जताई है।उन्होंने यह भी बताया की सुमन के भी एक पुत्र पूर्व पति से है। सुमन शर्मा के पूर्व के पति संदीप शर्मा की मृत्यु उपरांत वर्ष 2013 में विधवा कोटे से पंचायत राज उदयपुर में कनिष्ठ लिपिक पद पर कार्यरत है।

 इसे भी पढ़े-Crime News: फर्जी वेबसाइट बनाकर ठगी करने वाले इंटरस्टेट गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार

सुमन शर्मा मदरसा बोर्ड जयपुर में एक वर्ष की प्रतिनियुक्ति पर थी जिसकी प्रतिनियुक्ति 3/06/2022 को समाप्त हो जाने के पश्चात सुमन ने अपनी उपस्थिति पंचायत समिति बड़गांव उदयपुर में नहीं दी है। इसके संबंध में पंचायत राज विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई।

सुमन शर्मा फर्जी मेडिकल अवकाश पर है। वह रोज झूठे मुकदमे महिला थाना एवं करधनी पुलिस थाना में प्रस्तुत कर रही है, जिस भी चिकित्सा अधिकारी ने सुमन शर्मा को झूठा मेडिकल अवकाश जारी किया उसके संबंध में कार्यवाही की जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button