Crime Chhattisgarh: पति ने पत्नी को बुलाया काली तो नाराज पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

Crime Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दुर्ग(Durg) जिले के कापसी गांव में अमलेश्वर पुलिस ने सोमवार को उसकी पत्नी संगीता को कापासी गांव में 40 वर्षीय अनंत सोनवानी की हत्या(Murder) के मामले में गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी महिला को उसकी चार माह की बेटी के साथ जेल(Jail) भेज दिया गया है। रविवार(Sunday) की रात महिला ने अपने पति को चाकू से गोंद -गोंद कर मार डाला। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कापसी गांव से हत्या का एक मामला सामने आया है, जहां तानों से तंग आकर एक काली और बचकानी दिखने वाली पत्नी ने अपने ही पति गुप्तांग काटने के बाद गला काट दिया.

Crime Chhattisgarh: पति ने पत्नी को बुलाया काली तो नाराज पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम
Photo By Google

मोबाइल पर फ्री फायर और मूवी देखने को लेकर हुआ था विवाद

Crime Chhattisgarh: पुलिस के मुताबिक घटना रविवार रात 12 बजे से छह बजे के बीच की है. उसी समय महिला ने अपने पति की हत्या(Murder) कर दी। इससे पहले, अनंत के घर आने से पहले, संगीता(Sangeeta) और सौतेले बेटे हर्षा में मोबाइल गेम खेलने और फिल्में(Movies) देखने को लेकर झगड़ा हो गया था। तभी पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। तभी महिला ने वारदात को अंजाम दिया।

Crime Chhattisgarh: पति ने पत्नी को बुलाया काली तो नाराज पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम
Photo By Google

काली होने और लड़के जैसा दिखने का ताना मारता था पति

Crime Chhattisgarh: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस(Police) मौके पर पहुंची और महिला से पूछताछ की. महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने करीब डेढ़ साल पहले उससे शादी की थी। शादी(Marriage) के बाद आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया। वह काली और बचकाना दिखने के लिए उसका मजाक उड़ाता था। पुलिस ने सोमवार को महिला के खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला(Case) दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Crime Chhattisgarh: पति ने पत्नी को बुलाया काली तो नाराज पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम
Photo By Google

पहली पत्नी की मौत के बाद की थी आरोपी महिला से मृतक ने दूसरी शादी

Crime Chhattisgarh: एसडीओपी पाटन देवांगश सिंह राठौर के मुताबिक अनंत सोनवानी(Anant Sonwani) की पहली पत्नी की करीब दो साल पहले मौत(Death) हो गई थी। फिर उसने डेढ़ साल पहले संगीता से शादी की। संगीता पहले से शादीशुदा है। अनंत उसे अच्छे जीवन और ख़ुशी देने   बहाने अपने साथ ले गया। पहली पत्नी से अनंत का एक 12 साल का बेटा हर्ष है।

 इसे भी पढ़े-Govt. Job: BPSC प्रीलिम्स परीक्षा से पहले आयोग ने किया बड़ा बदलाव, देखें नोटिस

Crime Chhattisgarh: जहां दोनों को संगीता से शादी(Marriage) के बाद चार महीने की एक बेटी है। पुलिस के मुताबिक महिला ने पहले पुलिस को बताया कि वह खाना खाकर बच्ची के साथ सोई थी. वह सुबह उठी तो घर में पति का शव पड़ा मिला। घटना के बाद पुलिस को पत्नी पर शक हुआ। इस वजह से उससे सख्ती से पूछताछ की गई।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please off your adblocker and support us