बच्चे के लिए कॉल गर्ल की बलि, दंपत्ति व तांत्रिक समेत 5 गिरफ्तार

बच्चे नहीं हुए तो उन्होंने एक तांत्रिक के कहने पर कॉल गर्ल की हत्या कर दी. मामला तब सामने आया जब हत्या के बाद दंपत्ति के परिजन शव लेकर तांत्रिक के पास जा रहे थे

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से अंधविश्वास की एक दुखद घटना सामने आई है. इधर, शादी के 18 साल बाद भी जब एक जोड़े के बच्चे नहीं हुए तो उन्होंने एक तांत्रिक के कहने पर कॉल गर्ल की हत्या कर दी. मामला तब सामने आया जब हत्या के बाद दंपत्ति के परिजन शव लेकर तांत्रिक के पास जा रहे थे, लेकिन शव बाइक से गिर गया। इसके बाद वे शव को सड़क पर छोड़कर फरार हो गए।

ग्वालियर में गुरुवार 22 अक्टूबर की सुबह हजीरा के मुरैना रोड स्थित आईआईटीएम कॉलेज के पास सड़क किनारे एक महिला का शव पड़ा मिला. महिला के गले पर चोट के निशान थे, जिससे लग रहा था कि दम घुटने से उसकी मौत हुई है। मृतक महिला कॉल गर्ल का काम करती थी। महिला की पहचान हजीरा निवासी 40 वर्षीय आरती उर्फ ​​लक्ष्मी मिश्रा है। सूत्रों के मुताबिक महिला तलाकशुदा थी और कॉल गर्ल का काम करती थी।

पुलिस ने शव बरामद कर तलाशी शुरू की तो मामला अंधविश्वास में बदल गया। दरअसल जिस महिला का शव सड़क के किनारे मिला था, उसकी बलि दे दी गई. हत्याकांड में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक हत्या में शामिल दंपति की शादी को 18 साल हो चुके हैं लेकिन उनके कोई संतान नहीं है. फिर उसने एक तांत्रिक की मदद ली जिसने बलि देने के लिए राजी किया। बच्चा पैदा करने की चाहत में दंपत्ति ने अपनी बहन और उसके प्रेमी के साथ एक कॉलगर्ल की हत्या कर दी। मर्डर-2 फिल्म्स से ही हत्या का पूरा आइडिया आरोपी को दिया गया था। ऐसा कहा जाता है कि महिला कॉल गर्ल का कोई रिश्तेदार नहीं था, इसलिए उसे बलि के लिए चुना गया था। दंपति को लगा कि कोई उनसे पूछताछ नहीं करेगा और पुलिस कुछ दिनों की जांच के बाद इसे भूल जाएगी। लेकिन पुलिस ने फोन करने वाली महिला की कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज से मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है। घटना के 24 घंटे के अंदर सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया, टीआई हजीरा आलोक सिंह परिहार की टीम ने मामले को सुलझाया.

बच्चे की प्राप्ति के लिए हत्या

पुलिस के अनुसार मोतीझील निवासी ममता भदौरिया और बेटू भदौरिया की शादी को 17 साल हो चुके हैं लेकिन कोई संतान नहीं हुई है. दंपति ने कई चिकित्सकों, डॉक्टरों इलाज करवाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बेटू की बहन मीरा राजावत और उसके दोस्त नीरज परमार ने मुरैना सरायचोला निवासी तांत्रिक गिरवर यादव से बात की. उसके बाद सभी की मुलाकात तांत्रिक गिरवर से हुई। तांत्रिक ने उसे एक बच्चा पाने के लिए कहा और जीवन के बजाय जीवन यानी बलिदान चाहता था।

मर्डर का आइडिया फिल्म ‘मर्डर 2’ से आया था।

फिर उन्होंने बलि देने की साजिश रची। बलि का विचार इमरान हाशमी और जैकलीन की मर्डर 2 फिल्म से आया था। इस तस्वीर में एक सीरियल किलर घर बुलाएगा और कॉल गर्ल को मार देगा। ऐसे में दंपति की बहन मीरा और प्रेमी नीरज को लगता है कि कॉल गर्ल का कोई रिश्तेदार नहीं है, इसलिए हत्या के बाद कोई जांच नहीं करेगा.

आरोपी नीरज ने पुलिस को बताया कि उसने 21 अक्टूबर बुधवार की रात कॉल गर्ल आरती को मिलने के लिए बुलाया था। 10 हजार रुपए में बुक किया। उसके बाद बेटू भदौरिया उसे मोतीझील ले गए। इधर बेटू और नीरज उसे मार देते हैं। फिर उसने तांत्रिक को पीड़िता की तस्वीर दिखाने के लिए अपने मोबाइल फोन पर एक तस्वीर ली, लेकिन बाद में पकड़े जाने के डर से उसे हटा दिया। फिर तय हुआ कि वह शव को लेकर तांत्रिक को दिखाकर वहीं फेंक देंगे।

पत्नी ने जन्मदिन के 2 दिन पहले करवा दी प्रेम से पति की हत्या

शव को सड़क पर छोड़कर फरार हो गया

हत्या के बाद बुधवार रात करीब 11 बजे नीरज और मीरा उनके बीच में बैठ गए और आरती के शव को बाइक पर छोड़कर हजीरा तांत्रिक के घर जाने लगे। लेकिन रास्ते में आईआईआईटीएम कॉलेज के पास अचानक बाइक का नियंत्रण बिगड़ गया और आरती का शव सड़क पर गिर गया. रास्ते में अन्य लोगों को देख दोनों डर गए और शव वहीं छोड़कर भाग गए।

इंटरनेट से सीखकर मां ने ली बेटी की जान, दो दिन बाद पानी की टंकी में मिली बेटी की लाश

तांत्रिक सहित पांच गिरफ्तार

गुरुवार सुबह महिला का शव मिला। पुलिस ने महिला की कॉल डिटेल वेरिफाई करने के बाद दंपत्ति, उसकी बहन और उसके प्रेमी के अलावा तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। घटना का मास्टरमाइंड नीरज परमार था। उसने आरती को बुलाया और बेटू के साथ काल का दम घुटने से उसकी हत्या कर दी। आरती की साजिश और हत्या में शामिल तांत्रिक गिरवार यादव, ममता भदौरिया, उनके पति बेतू भदौरिया, बेटू की बहन मीरा राजावत और उनके प्रेमी नीरज परमार ने स्वीकार किया है कि उन्होंने तांत्रिक गिरवार के इशारे पर महिला की हत्या की थी.

डायन बताकर भतीजे ने काट दी चाची की गर्दन, आरोपी फरार

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button