snn

robbery की कहानी बनाकर दो करोड़ के गहने ले भागा था कर्मचारी, छह गिरफ्तार

कोलकाता, 14 मई (हि.स.)। राजधानी कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना के बराहनगर थाना इलाके में robbery का बहाना बनाकर दो करोड़ के गहने लेकर भाग जाने वाले कर्मचारी सहित उसके पांच सहयोगियों को पुलिस ने धर दबोचा है। इसके साथ ही इनके पास से दो करोड़ के गहने भी बरामद कर लिए गए हैं। शुक्रवार शाम इनकी गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने बताया है कि शनिवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि गत 26 अप्रैल की रात बारानगर के प्रिंस हॉलमार्किंग कंपनी के मालिक गालोक परिधा ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया था कि उनकी कंपनी का कर्मचारी सैफुल इस्लाम रात 8:00 बजे करीब चार किलो 800 ग्राम सोने का गहना लेकर हॉल मार्क के लिए बारासात से बेलघरिया एक्सप्रेसवे के जरिए बारानगर लौट रहा था। उसी समय एक्सप्रेस वे पर सीसीआर ब्रिज के पास कुछ लोगों ने उससे गहने robbery लिया।

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि कर्मचारी सैफुल पश्चिम मेदिनीपुर के दासपुर का रहने वाला है। उसे हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उसने वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और बताया कि अपने एक और सहयोगी हबीबुल इस्लाम के साथ मिलकर robbery की झूठी कहानी बनाई थी।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

वारदात में चार अन्य लोगों ने भी उसकी मदद की थी जिन्हें शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दासपुर इलाके में इनकी निशानदेही पर तलाशी अभियान चलाकर चार किलो 300 ग्राम सोना बरामद कर लिए गए हैं जिसका बाजार मूल्य करीब दो करोड़ 15 लाख रुपये है। बाकी गहनों के बरामदगी के लिए भी पूछताछ की जा रही है। उन्हें आज यानी शनिवार को बैरकपुर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

शराब के नशे में युवती ने ठोक दी कार, पकड़े जाने पर करने लगी यौन संबंध की पेशकश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button