snn

सिरफिरे आशिक ने girlfriend के घर के सामने की बमबारी, चार घायल

कोलकाता, 14 मई (हि.स.)। पश्चिम बर्दवान जिले के पांडेश्वर में पुलिस की घोर लापरवाही का मामला प्रकाश में आया है। यहां संबंध विच्छेद होने के बाद girlfriend को लगातार धमकी दे रहे युवक के खिलाफ लिखित शिकायत  दर्ज होने  के  बावजूद  पुलिस  निष्क्रिय  बनी  रही। अब  शुक्रवार  रात  उस सिरफिरे  युवक   ने girlfriend के घर के सामने बमबारी की है जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घटना के बाद से आरोपित फरार है। उसकी पहचान राजीव बाउरी के तौर पर हुई है।

पुलिस ने पांडेश्वर थाना अंतर्गत जामुरिया दो नंबर ब्लॉक के भूड़ी गांव के डोम बाउरी पाड़ा इलाके में आरोपित की पूर्व girlfriend के घर के सामने शुक्रवार देर रात बमबारी होने की पुष्टि की है। इसमें मानिक वैद्यकर, तारक वैद्यकर, भादू बाउरी और लक्ष्मीकांत बाउरी गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

girlfriend के घरवालों ने बताया है कि राजीव लंबे समय से उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस बारे में पुलिस में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब उसने बमबारी की है।

Mahindra Cars Price April 2022: महज 2 मिनट में पढ़ें महिंद्रा की सभी 10 गाड़ियों की नई कीमतें

पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। घटना के बाद से इलाके में तनाव है जिसकी वजह से शनिवार सुबह के समय भी अतिरिक्त संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती पूरे इलाके में की गई है।

बड़ी बहन का रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर छोटी बहन से भी गैंगरेप, गर्भ ठहरा तो खुला राज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button