योगी राज में एक और विकाश दुबे, परिवार ने छोड़ा गांव, घर के दरवाजे पर लिखी आतंक की दास्तान

परिजनों ने इसका विरोध किया तो दबंग रामू मिश्रा ने अपने साथियों के साथ उनसे मारपीट की और यह कहते हुए धमकी दी कि गोली मारकर विकास दुबे बन जाऊंगा।

कानपुर देहात, 03 अक्टूबर । उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बेहतर कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा को लेकर सजग है और कड़े निर्देश भी लगातार दे रहे हैं। वहीं कानपुर देहात पुलिस की सख्ती के बाद भी लापरवाह बनी हुई है। यही वजह है कि युवती के साथ हो रही छेड़छाड़ के बाद पीड़ित परिवार को विकास दुबे बनकर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पीड़ित परिवार आतंक की दास्तां घर के दरवाजे पर लिख युवती का पूरा परिवार दबंग के आतंक से खौफजदा होकर गांव से पलायन कर चुका है और पुलिस सिर्फ खाना पूर्ति कर रही है।

जनपद के राजपुर थाना क्षेत्र के वैना गांव में रहने वाला दबंग रामू मिश्रा गांव की युवती के साथ कोचिंग पढ़ने आते-जाते समय रास्ते में छेड़छाड़ करता है। विरोध करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता है। परिजनों ने इसकी शिकायत राजपुर थाने से लेकर जनपद के एसपी से की, पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो दबंग रामू मिश्रा ने अपने साथियों के साथ उनसे मारपीट की और यह कहते हुए धमकी दी कि गोली मारकर विकास दुबे बन जाऊंगा।

युवती का पूरा परिवार इसकी धमकी से भयभीत है और वो गांव छोड़कर दूसरे गांव में अपने रिस्तेदारों के घर में रहने को विवश हो गया। पुलिस की लापरवाह कार्यशैली से हताश होकर और उनकी कोई सुनवाई न होने पर पीड़ित परिवार ने उनके साथ हो रहे आतंक और पीड़ा घर के दरवाजे पर लिखकर गांव को छोड़कर चले गए।

MP में 6 घंटे तक लगातार युवक की पिटाई, सवा लाख रुपये देने पर छोड़ा

पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया कि रामू मिश्रा दबंग किस्म का व्यक्ति है, उस पर कई मुकदमें भी पहले से दर्ज है। वहीं पीड़ित राजपुर थाने से लेकर जिले के पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दे चुका है पर अभी तक न सुनवाई हुई और न ही कोई कार्यवाही। इस पूरी घटना के बाद पुलिसिया कार्यवाही पर सवाल भी लाजमी है। सवाल यह कि पीड़िता और उसके परिजनों की शिकायत के बाद भी आरोपी युवक पर कार्यवाही क्यों नहीं की गई। सवाल यह है कि क्या कानपुर देहात पुलिस एक और विकास दुबे बनने का इंतजार कर रही है कि आरोपी जघन्य अपराधों को अंजाम दे फिर पुलिस कार्यवाही करेगी।

MP : हिट एंड रन, टक्कर मारकर दो कि.मी. तक घसीटा, महिला की मौत

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button