एक और बंटी-बबली : सी.ए ने मंगेतर के साथ मिलकर लूट की घटना को दिया था अंजाम ,गिरफ्तार

रायपुर, 11 जुलाई । राजधानी के डीडी नगर में एक और ठग बंटी-बबली का मामला उजागर हुआ है यहां फर्जी स्वास्थ्य कर्मचारी बनकर लूट मामले के दोनों आरोपितों आशना और सैयद को गिरफ्तार कर लिया गया है। आशना को महाराष्ट्र के रत्नागिरी इलाके से पकड़ा गया है। वहीं लूट का माल भी बरामद कर लिया गया है।बता दें कि डीडी नगर के सालासर ग्रीन्स सोसाइटी की ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। दोनों कपल ने फर्जी स्वास्थ्यकर्मी बनकर वैक्सीनेशन सर्वे करने के बहाने दो जुलाई को शाम चार बजे 4 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था।आशना सी.ए. है।

लूट का खुलासा करते हुए एएसपी सिटी लखन पटले, सी एस पी मनोज ध्रुव ने आज बताया कि इस वारदात को चाकू की नोक पर अंजाम दिया।कड़ाई से पूछताछ में महिला आरोपित आयशा द्वारा अपने मंगेतर ईरशाद के साथ मिलकर लूट की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया। महिला आरोपी आयशा ने बताया कि वह मूलतः रत्नागिरी महाराष्ट्र की रहने वाली है तथा वह सी.ए. है एवं उसकी सगाई ईरशाद के साथ हो गई है।

आयशा एवं ईरशाद ऑनलाईन शेयर बाजार टेड्रिंग में इनवेस्ट करते है। इसी दौरान आयशा का संपर्क प्रार्थिया के पति संजीव कुमार के साथ हुआ । दोनों का ऑन लाईन शेयर बाजार टेड्रिंग में लेन- देन होता रहता था तथा आयशा, संजीव कुमार के निवास स्थान का भी पता जानती थी। इसी बीच संजीव कुमार द्वारा अधिक रकम देने का प्रलोभन देकर आयशा से रकम ऑन लाईन शेयर बाजार टेड्रिंग में इनवेस्ट कराया गया था ,जिसमें संजीव कुमार को नुकसान हो गया।

आयशा द्वारा अपना रकम संजीव कुमार से वापस मांगने पर संजीव कुमार रकम वापस देने में टाल मटोल करने लगा तथा रकम वापस नहीं दिया। जिस पर आयशा ने अपने मंगेतर ईरशाद के साथ मिलकर संजीव कुमार के निवास रायपुर में लूट करने की योजना बनायी।योजना के अनुसार दोनों एक जुलाई को रायपुर आये एवं पंडरी स्थित एक लाॅज में कमरा लेकर रूके तथा थाना तेलीबांधा क्षेत्र से किराये में एक एक्टिवा वाहन लिये तथा ग्रीन सिटी में जाकर रेकी किये एवं संजीव कुमार के घर को चिन्हांकित कर लिये तथा दो जुलाई 1 को योजना के अनुसार लूट की घटना को अंजाम दिये एवं फरार हो गये।आरोपितों के कब्जे से लूट के सोने चांदी के जेवरात, मोबाईल फोन, आई पेड एवं घटना में प्रयुक्त एक्टिवा वाहन एवं हेलमेट को जप्त किया गया है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button