snn

यूपी में एक और बडे कांड का हुआ खुलासा, raped केस दर्ज कराने गई लड़की से थाने के एक अधिकारी ने किया रेप

raped यौन उत्पीड़न की शिकायत करने गई 13 साल की बच्ची को एक पुलिस अधिकारी ने यौन उत्पीड़न के आरोप में नौकरी से निकाल दिया है. उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के बाली थाने में 13 साल की एक लड़की ने चार लोगों के खिलाफ raped यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है. प्रभारी पुलिस अधिकारी (एसएचओ) तिलकतरी सरोज ने उस समय अपने साथ मौजूद लड़की के साथ raped यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया।

22 अप्रैल को भोपाल में चार लड़कियों का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. वहां से भागी युवती अपने चचेरे भाई के पास बाली थाने में शिकायत दर्ज कराने गई थी। एनजीओ ने पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया। उनके हस्तक्षेप में मंगलवार से सूचना रिपोर्ट सौंपी गई है।

कानपुर जोनल के अतिरिक्त महानिदेशक बानो भास्कर ने कहा, “डीआईजी को घटना की जांच करने और 24 घंटे के भीतर एक रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है। बाली थाने के सभी पुलिस कर्मियों से पूछताछ की जा रही है और संबंधित पुलिस अधिकारी को बर्खास्त कर दिया गया है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

‘बचपन में मुझे गलत तरीके से छुआ गया…’, यौन उत्पीड़न पर छलका कंगना रनौत का दर्द

अपने ट्विटर पेज पर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, “ललितपुर में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और एक पुलिस अधिकारी द्वारा उसका यौन शोषण करने के बाद, बुलडोजर उचित कानून व्यवस्था को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। वे कहाँ गए? “

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button