दिवाली के दिन हुई पार्टी और दरोगा जी बनाना चाहते थे बार बाला से संबंध लेकिन हो गए गिरफ्तार

The party held on the day of Diwali and the inspector wanted to make a relationship with Bar Bala but got arrested

मसूरी : दिवाली पार्टी के दौरान बार गर्ल को गाली देने और रिश्ते के लिए दबाव बनाने के आरोप में पुलिस ने एक इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि इंस्पेक्टर ने डांसर को लाने वाले युवक को भी पीटा. इस मामले में शनिवार को एसएसपी पवन कुमार के निर्देश पर मसूरी पुलिस ने इंस्पेक्टर जितेंद्र गौतम को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.

इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि मसूरी सर्कल के अंचल अधिकारी आकाश पटेल की जांच रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. पुलिस का कहना है कि मसूरी क्षेत्र के स्पिरिचुअल सिटी चौकी पर तैनात इंस्पेक्टर जितेंद्र गौतम ने दिवाली के दिन एनएच-9 पर देव हाइट्स सोसायटी में पार्टी दी थी.

इधर, इरफ़ान नाम के शख्स ने दो डांसर्स को पार्टी में इनवाइट किया था. वहीं इस मामले में आरोप लगाया गया है कि इरफान के जाने के बाद इंस्पेक्टर और उसके दोस्तों ने उस समय लड़कियों को जबरदस्ती करना शुरू कर दिया. यह देख एक युवती वहां से भाग गई।

वहीं जब इरफान ने उनकी वापसी का विरोध किया तो इंस्पेक्टर ने गाली-गलौज कर मारपीट की। काफी मशक्कत के बाद मामला पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंचा। ऐसे में एसएसपी पवन कुमार ने मामले की जांच एएसपी आकाश पटेल को सौंपी।

वहीं, जांच में इंस्पेक्टर को दोषी पाया गया है। अब एसएसपी पवन कुमार ने कहा है कि इंस्पेक्टर जितेंद्र गौतम को सस्पेंड कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button