snn

शराब के नशे में युवती ने ठोक दी कार, पकड़े जाने पर करने लगी यौन संबंध की पेशकश

वाहन चलाते समय शराब पीना अपराध है। राजमार्गों और सड़कों पर बड़े अक्षरों में चेतावनी लिखी जाती है। शराब के प्रभाव में वाहन न चलाएं। नशे में गाड़ी चलाते हुए पकड़े जाने पर न सिर्फ जुर्माना बल्कि जेल की सजा भी हो सकती है।  इसके बावजूद भी लोग अपनी और सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों की जान की परवाह किए बिना शराब के नशे में वाहन चलाते मिल जाते हैं. अमेरिका के टेक्सस में जब एक युवती नशे में गाड़ी चलाते हुए पकड़ी गई तो उसने अपनी आजादी के बदले एक पुलिस अधिकारी के साथ सेक्स करने की पेशकश की. क्या है पूरा माजरा आइए जानते हैं।

शराब के नशे में युवती ने ठोक दी कार, पकड़े जाने पर युवती ने किया सेक्स

डेली स्टार के मुताबिक, नशे की हालत में अपनी कार से ट्रैफिक साइन को टक्कर मारने वाली आरोपी महिला ने गिरफ्तार पुलिस अधिकारी को नगदी और सेक्स की पेशकश की.

शराब के नशे में युवती ने ठोक दी कार,
photo by google

शराब के नशे में गाड़ी चला रही थी

यह त्रासदी बुधवार (20 अप्रैल) को ह्यूस्टन, टेक्सास में सामने आई। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार एक युवती चला रही थी, जिसने फुटपाथ पर एक मानव रहित वाहन को टक्कर मार दी और फिर एक ट्रैफिक साइन से टकरा गई।

हादसे के बाद महिला मौके से भाग गई

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी लड़की भाग गई। थोड़ी देर बाद एक आदमी आया और अधिकारियों को समझाने की कोशिश की कि दुर्घटना के लिए वही जिम्मेदार है। लेकिन तभी पुलिस रिपोर्ट में 21 वर्षीय डल्स ऑर्टिज के रूप में पहचानी गई आरोपी लड़की मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक, ऑर्टिज नशे में धुत दिख रही थी.। यह भी साबित हो गया है कि वह कार चला रहा था।

नौकरी के नाम पर 4 लाख की ठगी व यौन शोषण, थानाध्यक्ष को शोकॉज

आजादी के लिए सब कुछ करने को तैयार

जब पुलिस उसे थाने ले जा रही थी, ओर्टिज़ ने कथित तौर पर जांच अधिकारी को रिश्वत देने की कोशिश की। अधिकारी नहीं माने तो आरोपित लड़की शारीरिक संबंध बनाने की पेशकश भी करती है। जांच में जुटे कॉन्स्टेबल हरमन ने पूरी घटना के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा। इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

जमानत के इंतजार में आरोपी

जिलियन जॉनसन नाम के एक यूजर ने लिखा है कि आरोपी लड़की पर हंसने के बजाय यह पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि वह इस स्थिति में क्यों आई। कुछ लोगों ने आरोपी लड़की से पूछा कि ऐसे में उसे कैब लेनी चाहिए थी. आरोपी लड़की फिलहाल पुलिस हिरासत में है और जमानत का इंतजार कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button