लड़की ने चलती ट्रेन में युवक पर फेंका तेजाब, चैन खींच कर हुई फरार

विदिशा, 11 जनवरी (हि.स.)। सोमवार की रात्रि में विंध्याचल एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक युवक पर लड़की ने तेजाब फेंक दिया। युवक तेजाब में झुलस गया और ट्रेन के डिब्बे में आग लग गई। कई यात्री भाग दौड़ में चोटिल भी हुए हैं।

लड़की ने चलती ट्रेन में युवक पर फेंका तेजाब

सोमवार की रात्रि विदिशा और गंजबासौदा के बीच विंध्याचल एक्सप्रेस के एक कोच में एक लड़की ने ट्रेन में सफर कर रहे सचिन साहू पर चेहरे के ऊपर तेजाब डाल दी थी, जिसके कारण सचिन साहू का चेहरा झुलस गया था। उसे जीआरपी द्वारा गंजबासौदा के राजीव गांधी जन चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। मंगलवार को सुबह सचिन साहू को गंजबासौदा अस्पताल से स्वर्गीय माधवराव जिला चिकित्सालय विदिशा रेफर किया गया है, हालांकि सचिन की हालत स्थिर बनी हुई है। आरोपित लड़की अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

ट्रेन में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लड़की पूरी तरह कपड़ों से ढकी हुई थी, उसने चेहरे पर मास्क और कपड़ा बांध रखा था। सिर पर टोपी हाथ में ग्लब्स भी पहने हुए थी। इससे लगता है कि वह सोची समझी साजिश के तहत पूरे घटना को अंजाम देने ट्रेन में चढ़ी थी।

जीआरपी के मुताबिक लड़के लड़की में प्रेम प्रसंग का है। लड़का सचिन साहू विदिशा में एक प्राइवेट कंपनी में गार्ड है और उसका प्रतिदिन गंज बासौदा से आना जाना होता है। इस बात की जानकारी भी लड़की को पूरी तरह थी। तभी वह कल विंध्याचल एक्सप्रेस कि जिस बोगी में चढ़ी उस पर सचिन पहले से ही 1 सीट पर बैठा हुआ था। युवती ने उसके चेहरे पर तेजाब डाला, जिसके कारण उसका चेहरा झुलस गया और तेजाब फैलने के कारण कोच में आग लग गई ट्रेन में बैठे आसपास के यात्रियों पर भी उस ज्वलनशील पदार्थ ने प्रभावित किया। यात्री कुछ समझ नहीं पा रहे थे कि अचानक क्या हुआ ट्रेन के कोच ने आग पकड़ ली है। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे और कुछ तो चलती ट्रेन से नीचे गिर गए। हालांकि ट्रेन आउटर के पास धीमी थी और वह गंजबासौदा प्लेटफार्म पर लगने वाली थी। इसलिए कोई जनहानि नहीं हुई।

एमपी में पत्नी से हुआ गैंगरेप तो पति ने दी आरोपियों को खौफनाक मौत

लोगों के मुताबिक लड़की ने तेजाब डालने के बाद ट्रेन की चेन खींची और आराम से उतर कर भाग गई पूरा मामला जीआरपी गंजबासौदा का है। युवती अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है इसी बीच सचिन को मंगलवार विदिशा इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी युवती की तलाश में जुटी है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button