मौसेरे भाई ने एक तरफा प्रेम में युवती को मारी गोली, शादी करने और घर से भागने का बना रहा था दबाव

औरैया, 05 दिसम्बर (हि. स.)।मौसेरे भाई ने एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते युवती को मारी गोली, अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचदेवरा में अपनी बहन की यहां शादी में शामिल होने आई एक युवती को मौसेरे भाई ने एक तरफा प्रेम प्रसंग में गोली मार दी। उसका नजदीक के अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीती रात अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

मौसेरे भाई ने एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते युवती को मारी गोली

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचदेवरा में अपनी बहन के यहां शादी में आई सरिता मौसरे भाई सौरभ ने एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते रविवार को सिर में गोली मारकर घायल कर दिया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल व क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में कोतवाली अजीतमल और एसओजी टीम को लगाया गया था। बीती रात्रि एक सूचना पर एसओजी टीम व कोतवाली पुलिस ने वांछित अभियुक्त मौसरे भाई सौरभ नहर पुल से असलहा समेत गिरफ्तार कर लिया है।

मां प्रेमी के सामने बेटी के उतारती थी सारे कपड़े और करती थी अश्लील हरकत, पिता ने दर्ज कराई शिकायत CCTV में कैद हुई पूरी घटना

पूछताछ में मौसरे भाई ने बताया कि वह युवती से प्रेम करता था। शादी करके भागने का दबाव बना रहा था। मगर युवती ने मना कर दिया, जिससे उसने उसे गोली मार दी थी। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button