भोपाल में प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव घंटों गाड़ी के लेकर घूमती रही पत्नी

भोपाल Husband murdered along with

भोपाल के कटारा हिल्स थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने पति के खून से लथपथ शव को कार की डिक्की में छोड़ दिया। उसने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ अपने पति की हत्या कर दी है।

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, संगीता नाम की एक महिला अपने पति धनराज मीणा के साथ भोपाल के कटारा हिल्स क्षेत्र के सागर पाम (भोपाल )कॉलोनी में रहती थी।

महिला के एक बेटा और एक बेटी भी है। बताया जा रहा है कि उसका आशीष नाम के शख्स से कथित अफेयर था। आशीष सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। यह रिश्ता महिला के पति को मंजूर नहीं था और वह इसके खिलाफ था।

आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था। इसलिए उसकी पत्नी और कथित प्रेमी ने उसे मारने की साजिश रची।

प्रेमी के साथ पति की हत्या
कटरा हेल्थ के सागर गोल्डन पार्क में रहने वाली संगीता मीणा नाम की महिला का लंबे समय से इंजीनियर आशीष पांडेय के साथ अफेयर चल रहा था. अपर एसपी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि वह पति धनराज मीणा के लंबे समय से चले आ रहे संबंध के बारे में कुछ दिन पहले जान सकती थी.

पेशे से किसान धनराज ने अपनी पत्नी को कई बार मामले के बारे में बताया। बताया जाता है कि इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके चलते पत्नी संगीता मीणा ने अपने प्रेमी आशीष पांडे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.

ऐसी हत्या
हत्या की वजह और उसकी फांसी भी चौंकाने वाली है।( भोपाल) पुलिस के मुताबिक महिला ने हत्या से पहले घर में अपने पति को नींद की गोलियां पिलाईं। पति जब गहरी नींद में सो गया तो उन दोनों ने लाठियों से उसकी हत्या कर दी।

रात भर लाश घर में ही रहती है। अगले दिन पत्नी और कथित प्रेमी दोनों शव फेंकने की योजना बना रहे थे, लेकिन न जाने क्या हुआ, वे दोनों कार की डिक्की में शव लेकर (भोपाल) थाने पहुंचे.

पत्नी ने कबूला गुनाह

पुलिस ने बताया कि भोपाल के कटारा हिल्स थाने में एक महिला ने पहुंचकर अपने पति की बेरहमी से हत्या करने की बात कबूल की, लेकिन साथ ही पूरी घटना का ब्योरा भी दिया.

पुलिस ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाली महिला पास की एक निजी कॉलोनी की रहने वाली थी। जिस कार से वह शव को थाने ले आया वह स्विफ्ट डिजायर कार थी, लेकिन उसने यह नहीं बताया कि कार महिला की है या उसके प्रेमी की। पुलिस (भोपाल) ने बताया कि पूरा मामला प्रेम से जुड़ा था।

कार की डिक्की खोलकर सभी हैरान रह गए
जैसे ही स्विफ्ट डिजायर कार थाने में घुसी और अपनी डिक्की खोली, उत्साह फैल गया। थाने में मौजूद कर्मचारी सहम गए। कपड़े में लिपटे शव को सूंड में रखा गया था। मेरे कपड़े उतारते ही दृश्य भयानक था।

महिला और उसके प्रेमी ने थाने में अपना जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल (भोपाल) पुलिस मामले की जांच कर रही है और हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। लेकिन मामला सामने आने के बाद राजधानी के लोग दंग रह गए.

नाइट शिफ्ट के बहाने घर से निकल रहा था
आशीष सोमवार की रात अपनी पत्नी से नाइट शिफ्ट के बारे में बात करने के लिए निकला था तो उसकी पत्नी को कोई शक नहीं हुआ। वह संगीत घर चला गया। फिर दोनों ने मिलकर धनराज की हत्या कर दी।

लॉकडाउन में दोस्ती बढ़ी है
एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने कहा कि कोरोना के समय में दोनों परिवार घनिष्ठ मित्र बन गए। फिर दोनों एक दूसरे के घर चले जाते। धनराज अक्सर व्यापार और खेती के सिलसिले में घर से बाहर रहता था।

उस समय उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ घर में अकेली रहती थी और आशीष उससे मिलने आता था।

घर पर पत्नी ने बनाई दाल तो पति ने मार दी गोली और पहुंच गया थाने

संगीता ने बच्चों को उसकी बहन के घर भेज दिया।
संगीता ने सोमवार सुबह पति की हत्या की साजिश रची थी। उसने अपने दोनों बच्चों को पास में रहने के लिए अपनी बहन के घर भेज दिया।

बच्चों ने कहा कि उसे महत्वपूर्ण काम पर जाना है। लेकिन सोमवार को वह कहीं नहीं गया। आशीष उसके पति को भी मारने की साजिश रच रहा था।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button