snn

बड़ी बहन का रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर छोटी बहन से भी गैंगरेप, गर्भ ठहरा तो खुला राज

बड़ी बहन का रेप कर बनाया वीडियो, राजस्थान के झुंझुनू जिले में दो बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने घटना में एक आरोपी का नाम लेकर पूछताछ के लिए उसे हिरासत में ले लिया है. सूत्रों ने बताया कि इस घटना में कुछ और युवकों से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता के भाई ने सात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. घटना जिले के नबलगढ़ थाना क्षेत्र की है.

मृतक के भाई ने बताया, विक्की कयामखानी, जावेद (मोंटू) कयामखानी, बिकाश जाट, सुमित उर्फ ​​टोनी, ढालू खान, असलम उर्फ ​​मोंटी कयमखानी, मो. शफीक व अन्य उसकी बहनों के साथ दुष्कर्म करते रहे हैं। बचाव पक्ष ने पहले बड़ी बहन को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया।

बड़ी बहन का रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर छोटी बहन से भी गैंगरेप,

उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी को सूचना दी गई तो वीडियो वायरल हो जाएगा। युवक के मुताबिक आरोपी ने बड़ी बहन पर दबाव बनाया, वीडियो वायरल करने की धमकी दी, छोटी बहन को बुलाकर छोड़ दिया. इसके बाद आरोपी ने फरवरी 2021 में शादी के दौरान छोटी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

जिससे छोटी बहन गर्भवती हो गई। धलू खां निवासी चालीसी नाम का एक आरोपी गर्भपात की गोली लेकर आया और वीडियो वायरल होने पर जान से मारने की धमकी दी। सात महीने बाद 23 अप्रैल को जब छोटी बहन के पेट में दर्द हुआ तो सब कुछ पता चल गया।

स्कूल प्रिंसिपल का गंदा ऑफर, सेक्स करो तो पास करा दूँगा, केस दर्ज

फिलहाल पुलिस ने पोक्सो और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता की बहन का भी इलाज किया। पुलिस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि छोटी बहन 10वीं कक्षा में थी लेकिन गर्भवती होने के कारण परीक्षा नहीं दे सकी। परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने डीजे बजाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. हालांकि पुलिस ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button