फोटोशूट के चक्कर में गई जान रेलवे ट्रैक पर बन रहा था वीडियो और आ गई ट्रेन

फोटोशूट Lost due to video was being made

मध्य प्रदेश के इटारसी में सेल्फी (फोटोशू) लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान संजू के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि संजू अपने दोस्त के साथ रेलवे पुलिया पर गया था।

संजू तस्वीरें लेने के लिए रेलवे लाइन पर खड़ा हो गया। तभी अचानक ट्रेन पटरी पर आ गई। संजू ट्रेन से टकराकर पटरी से नीचे गिर गया, जिससे सिर में गंभीर चोट आई। उसे इटारसी सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इटारसी। मध्य प्रदेश के इटारसी में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने की कोशिश में एक युवक की हत्या कर दी गई. सेल्फी (फोटोशूट) लेते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान संजू के रूप में हुई है। संजू अपने दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर तस्वीरें (फोटोशूट )ले रहा था कि तभी अचानक ट्रेन पटरी पर आ गई। संजू ट्रेन से टकराकर रेलवे लाइन से गिर गया। उसे इलाज के लिए इटारसी के सिविल अस्पताल ले जाया गया,

लेकिन ऑन-ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उस घटना का वीडियो भी वायरल है. सूत्रों के मुताबिक मृतक के पिता का नाम कृष्णकुमार है और वह पंजारा कला का रहने वाला है.

फोटोशूट के चक्कर में गई, जान रेलवे ट्रैक पर बन रहा था वीडियो और आ गई ट्रेन

पुलिस ने बताया कि संजू अपने दोस्त के साथ रेलवे पुलिया पर गया था। संजू तस्वीरें लेने के लिए रेलवे लाइन पर खड़ा हो गया। तभी अचानक ट्रेन पटरी पर आ गई। संजू ट्रेन से टकराकर पटरी से नीचे गिर गया, जिससे सिर में गंभीर चोट आई।

जबलपुर में सहेली ने बॉयफ्रेंड के दोस्त से कराया दुष्कर्म

उसे इटारसी सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत पर मातम मनाते परिजन। वहीं घर और क्षेत्र में मातम का माहौल है।

घटना की जानकारी के साथ थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि हादसा फोटो (फोटोशूट) खिंचवाने के दौरान हुआ. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की पूरी स्थिति का पता चलेगा।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button