प्रिंसिपल ने छात्र को स्कूल से निकाला तो लड़के ने चलाई दनादन गोलियां

प्रिंसिपल When the took the student out of the school,

ढालपुर। राजस्थान के धौलपुर में एक छात्र ने एक स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल को गोली मार दी. छात्र आए दिन स्कूल को प्रताड़ित करता था, जिसके लिए प्रिंसिपल ने उसे स्कूल से निकाल दिया था।

छात्र हैरान रह गया। वह पिस्टल लेकर स्कूल आया और प्रिंसिपल को गोली मार दी। प्रिंसिपल ने किसी तरह टेबल के नीचे छुपकर जान बचाई। पुलिस ने ढालपुर के एक निजी स्कूल में फायरिंग करने वाले एक छात्र को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने कहा कि वह प्रिंसिपल से नाराज हैं क्योंकि उन्हें एक साल पहले स्कूल से निकाल दिया गया था। उसने बदला लेने के लिए प्रधानाध्यापक को निशाना बनाया।

पुलिस के मुताबिक छात्रा सदर थाना इलाके के केशव विद्या मंदिर स्कूल में पढ़ रहा था प्रिंसिपल भगवान त्यागी ने बताया कि एक साल पहले भी वह स्कूल में 10वीं क्लास में था।

प्रिंसिपल ने छात्र को स्कूल से निकाला तो लड़के ने चलाई दनादन गोलियां

कई शिक्षकों ने उसके उत्पीड़न की शिकायत की। हमने उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं सुधरा। इसके बाद टीसी ने उसे स्कूल से निकाल दिया। चार दिन बाद वह हाथ में तलवार लिए स्कूल पहुंचा। उस समय हमने छात्र के परिवार वालों को बुलाया और उसे छोड़ दिया।

सदर पुलिस ने एक नाबालिग छात्र को किया गिरफ्तार
घटना शनिवार सुबह की है। छात्र ने एक के बाद एक तीन राउंड फायरिंग की। फायरिंग से स्कूल में अफरातफरी मच गई। कक्षा के छात्र बाहर दौड़ते हैं।

इस बीच प्रधानाध्यापक की जान को खतरा देख बाकी शिक्षक उसे बचाने दौड़ पड़े। गोली लगने के बाद छात्र फरार हो गया। प्राचार्य ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी तो सदर थाना पुलिस ने नाबालिग छात्रा को गिरफ्तार कर लिया. प्राचार्य ने छात्र के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज कराया है.

MP में कामोत्तेजक कैप्सूल खिलाकर 17 वर्षीय लड़की से रेप, पीड़िता की मौत

गोली मारने वाले छात्र का भाई भी है भगोड़ा
थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि प्राचार्य के आरोप में छात्र को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए हैं।

कुछ दिन पहले नेकपुर गांव में हुई गोलीबारी की घटना में आरोपी छात्र का भाई फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button