जबलपुर में सहेली ने बॉयफ्रेंड के दोस्त से कराया दुष्कर्म

जबलपुर में 17 साल की बच्ची के साथ उसके दोस्त ने रेप किया. छात्रा और उसके प्रेमी ने सोशल मीडिया के जरिए छात्र की पहचान के लिए दोस्त बनाए। आरोपी ने पहले बच्ची के साथ उसके जबलपुर के घर में दुष्कर्म किया। फिर वह इसे जबलपुर के फार्महाउस, रेस्तरां और कैफे में ले गया। वह ढाई महीने से तक लड़की के साथ दुष्कर्म करता रहा।

जब लड़की गर्भवती हुई तो उसने दवाओं के साथ गर्भपात कर दिया। आरोपी पिछले कुछ दिनों से लड़की के दोस्त, उसके प्रेमी और अन्य पीड़ितों की तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग कर रहे हैं. अब पीड़िता की मां ने जबलपुर विजयनगर थाने में मामला दर्ज कराया है. मृतक का पिता नहीं है वह इकलौती संतान है मां सरकारी नौकरी करती हैं।

जबलपुर 5 महीने पहले क्लब हाउस में हुई दोस्ती

पीड़िता के मुताबिक पांच महीने पहले क्लब हाउस के जरिए उसकी मुलाकात जबलपुर नेपियर टाउन के भव्य बीर से जसूजा सिटी के गढ़ की युवती और गंगानगर के देबेश दत्त से हुई थी. इसके बाद जबलपुर दक्षिण मिलुनीगंज निवासी 21 वर्षीय गुलाम सैयद उर्फ ​​सैयददीन ने पीड़िता के सोशल मीडिया अकाउंट पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. उन्होंने स्वीकार नहीं किया।

दोस्ती पर जोर दिया

युवती और गौरवशाली नायक दास को पहले से ही जानते थे। दोनों ने विक्टिम को बताया कि जबलपुर का गुलाम अच्छा लड़का है। उससे दोस्ती करें और वह आपकी फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार कर ले। फिर दोनों उससे बातें करने लगे। वह उसकी तारीफ से प्रभावित हुई और उससे बात करने लगी गुलाम उसे बताता है कि वह उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है।

मां की गैरमौजूदगी में रेप

पीड़िता की मां सुबह ऑफिस के लिए घर से निकली थी। इस वजह से वह घर में लकेलि रहती थी। भव्य बीर और उसके दोस्त अक्सर गुलाम को अपने घर ले जाते थे। इस बार ग्रैंड वीरा और दोस्त ने अपने घर पर ही एक दूसरे से रिश्ता बना लिया। इसी दौरान भव्य वीरा और सहेली ने आपस में उसके जबलपुर के घर में ही रिलेशन बनाए। दोनों उस पर गुलाम के साथ रिलेशन बनाने पर जोर देने लगे। 3 सितंबर की दोपहर भव्य वीरा और गुलाम उसके घर आए। गुलाम ने उसके साथ रेप किया। भव्य वीरा बाहर निगरानी के लिए बैठा रहा

फार्महाउस, रेस्टोरेंट और कैफे में भी हुई है रेप

गुलाम अपनी स्कार्पियो से भव्य वीरा, सहेली और लड़की को लेकर जबलपुर के जानम फार्म हाउस ले गया। वहां भी गुलाम ने रेप किया। 15 दिन बाद हट एंड चिल कैफे विजय नगर में रिलेशन बनाए। 17 अक्टूबर को गुलाम उसे धनी की कुटिया स्थित मीनू कैफे ले गया। वहां भी रेप किया। वहां भी रेप इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई। उसने एक दोस्त से इसका जिक्र किया। इससे तीन लोगों ने दवा से उसका गर्भपात करा दिया।

अब वह तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग कर रहा है

भव्य बीर और एक दोस्त ने गर्भपात के लिए उससे तीन हजार रुपये मांगे। इस वजह से उस पर काफी तनाव रहता है। भव्य बीर ने धमकी दी कि अगर उसने भुगतान नहीं किया तो उसकी आपत्तिजनक तस्वीर वायरल कर दी जाएगी। मानहानि की धमकी देकर पैसे की मांग करने लगे। वहीं देबेश दत्त भी उनकी तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग करने लगे। निराश होकर उसने अपनी आपबीती के बारे में अपनी मां को बताया। फिर वह जबलपुर के विजयनगर थाने पहुंचे। पुलिस ने चारों आरोपियों के अलावा फार्म हाउस के संचालक, कैफे और रेस्टोरेंट संचालक पर भी आरोप लगाया है.

आरोपी के पिता मंसूर समाज में है बड़ा चेहरा

मुख्य आरोपी गुलाम सैयद उर्फ ​​सैयदुद्दीन का पिता हामिद हसन मंसूरी समाज जबलपुर के एक बड़ा चेहरा है। उनकी सौतेली मां परवीन अंसारी पार्षद बन गई हैं. इससे पहले जबलपुर के आधारताल निवासी एक युवती ने अपने बेटे गुलाम के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. बाद में इस संबंध में समझौता हुआ। युवती ने शिकायत वापस ले ली। इस बार एक नई घटना सामने आई है.

Singrauli News : पहले महिला से बनाये संबंध फिर कर दी ह्त्या

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button