घर पर पत्नी ने बनाई दाल तो पति ने मार दी गोली और पहुंच गया थाने

घर पर Wife made pulse, then husband shot

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार सुबह घर पर पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद वह थाने पहुंचे और आत्मसमर्पण कर दिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि खाना बनाने को लेकर घर पर पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था, इसी वजह से उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।महिला के परिजनों ने थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है।

नेहा की तीन साल पहले जिले के सरदारनगर निवासी संदीप से शादी हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चला, लेकिन कुछ महीनों तक दोनों में घर पर मामूली झगड़े को लेकर झगड़ा होता रहा। गुरुवार की रात संदपी ने नेहा से फूलगोभी की सब्जी बनाने को कहा,

घर पर पत्नी ने बनाई दाल तो पति ने मार दी गोली और पहुंच गया थाने

लेकिन घर पर नेहा ने टमाटर, आलू की सब्जी और दाल बनाई. इससे संदीप नाराज हो गया। संदीप नेहा को अच्छा-बुरा कहने लगता है। दोनों के बीच तीखी बहस के चलते मामला तूल पकड़ गया। रात में दोनों के बीच घंटों मारपीट होती रही।

शुक्रवार की सुबह दो युवकों में फिर मारपीट हुई। सुबह करीब 10 बजे संदीप और प्रेमलता के बीच मारपीट हो गई। इसके बाद संदीप कमरे में गया और बॉक्स से पिस्टल निकालकर पत्नी को गोली मार दी। गोली लगने से नेहा की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली की आवाज सुनकर अन्य परिजन पहुंचे और शव देख संदीप को कोसने लगे।

संदीप जब उसकी हत्या कर भाग रहा था तो वमोरा थाने पहुंचा और मेज पर बिठाते ही रोने लगा. यह देख पुलिस वालों को खबर लगी। उसने हत्या की बात कबूल कर ली और पुलिस से उसे गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर पिस्टल जब्त कर ली। बाद में पुलिस बल गांव पहुंच गया।

सुबह अचानक हुई गोलियों की आवाज से किसी अप्रिय घटना की आशंका से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। ग्रामीण संदीप के घर के बाहर जमा हो गए।

बांग्लादेश से इंदौर लाई जा रही हैं नाबालिक लड़कियां, दवा देकर किया जा रहा है जवान

घटना की जानकारी लगते ही नेहा की मां पक्ष के लोग भी भमौरा पहुंच गए. परिजनों का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल में लड़की की हत्या कर दी गई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि महिला की हत्या की खबर मिली है. पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button