जब काली साड़ी में ब्रिटेन के राजकुमार से मिली थीं Nita Ambani, रात को अचानक नीता के कमरे

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को कौन नहीं जानता है. यह पूरी दुनिया में मशहूर है। मुकेश अंबानी Nita Ambani की तरह पूरी दुनिया में मशहूर हैं। Nita Ambani अक्सर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नीता अंबानी न केवल मुकेश अंबानी की पत्नी के रूप में पहचानी जाती हैं, बल्कि समाज सेवा कार्य के लिए उन्हें एक शक्तिशाली व्यवसायी महिला के रूप में भी जाना जाता है।

Nita Ambani को उनकी खूबसूरती के लिए आम लोग भी जानते हैं। वह एक व्यापार बैठक के लिए आया था, या किसी पार्टी और कार्यक्रम का हिस्सा बन गया। वह देखने में बेहद खूबसूरत है। बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी नीता अंबानी की खूबसूरती के आगे फीकी हैं. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स और उनकी पत्नी कैमेलिया भारत आए।

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स जब अपनी पत्नी के साथ भारत आए तो उन्होंने मुकेश अंबानी और उनके परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उनके लिए मुंबई में एक विशेष रात्रिभोज का भी आयोजन किया गया, जो ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट का प्रतीक था। इस दौरान क्रिकेट और फिल्मी सितारे बड़ी कारोबारी हस्तियों से जुड़े रहे और सभी को प्रिंस ऑफ वेल्स से मिलते देखा गया।

पार्टी में मुकेश अंबानी और Nita Ambani भी नजर आए, जिनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो गईं। इसके पीछे मिसेज अंबानी का साड़ी लुक था। इस बार Nita Ambani ने ब्लैक साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

जब काली साड़ी में ब्रिटेन के राजकुमार से मिली थीं Nita Ambani, रात को अचानक नीता के कमरे
photo by google

Nita Ambani चाहें तो पार्टी के लिए कोई महंगा डिजाइनर गाउन या सूट चुन सकती थीं, लेकिन उन्होंने ऐसा बिल्कुल नहीं किया, बल्कि नीता अंबानी ट्रेडिशनल इंडियन ड्रेस साड़ी में नजर आईं. Nita Ambani ने इसे ट्रेडिशनल तरीके से ड्रेप किया था, बाकी के हिस्से को कंधे पर पिन करके खुला रखा था। ड्रेपिंग की इस शैली को साड़ियों की कढ़ाई को उजागर करने में मददगार दिखाया गया है।

नीता अंबानी की यह खूबसूरत साड़ी जॉर्जेट से बनाई गई थी और सोने के धागे से बनी थी। बॉर्डर पर रिच एम्ब्रायडरी और मिरर वर्क के साथ मैचिंग कलर्स का सेक्विन था। वहीं हेमलाइन पर रेड-ऑरेंज शेड की पतली पट्टी ब्लैक कलर पर खासा खास रही. जो चीज इस साड़ी को और भी खूबसूरत बनाती है, वह है इन चटख रंगों का कॉम्बिनेशन। नीता अंबानी ने भी इसी रंग की नेल पॉलिश पहनी थी।

अगर नीता अंबानी की ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने इस खूबसूरत ब्लैक साड़ी के साथ डायमंड ज्वैलरी पहनी हुई है। उसका हार मार्की कट डायमंड्स से सजी थी, जिसके बीच में एक बड़ा नाशपाती के आकार का डायमंड पेंडेंट था। उन्होंने ईयररिंग्स भी पहने थे। वहीं नीता अंबानी ने भी डायमंड जड़ा हुआ ब्रेसलेट पहना था। यह ज्वैलरी उनके लुक में ब्लिंग एलिमेंट जोड़ते हुए उनके लुक को स्टनिंग बनाती है।

इसे भी पढ़े-कांग्रेस विधायक की फिसली जुबान, कहा- इंदिरा गांधी जैसा हो जाएगा शिवराज सिंह चौहान का हाल

हालांकि पार्टी के दौरान कई लोग मौजूद थे, लेकिन नीता अंबानी के सामने सभी फीके नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं प्रिंस और उनकी पत्नी उनकी आभा और व्यक्तित्व से काफी प्रभावित नजर आए हैं। जब बातचीत चल रही थी और तस्वीरें खींची जा रही थीं, सभी की निगाहें बार-बार नीता अंबानी पर टिकी थीं।

इसे भी पढ़े-2900 रुपये के पार जाएगा Mukesh Ambani की RIL का शेयर! अभी खरीदा तो इतना फायदा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button