Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी के अजीबोगरीब शौक, देखकर आप भी कहेंगे पैसो की बर्बादी

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी दुनिया की सबसे मशहूर बैग ब्रांड ‘Birkin’ के बैग का इस्तेमाल करती हैं। इस बैग की कीमत 13 लाख रुपये है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी अक्सर अपने महंगे लाइफस्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं। लोगों में हमेशा इस बात की दिलचस्पी रहती है कि देश के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी के आखिर क्या शौक हैं और वो कितने महंगे सामानों का उपयोग करती हैं। ऐसे में उनके बारे में कुछ ऐसी ही बातें बताते हैं…

Photo By Google

पानी पीने वाली मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी की 750 मिली की एक बोतल की कीमत लगभग 40 लाख रुपये है। यह बोतल ऐसी है कि पूरी दुनिया में बहुत कम लोगों द्वारा केवल पानी की बोतलें पी जाती हैं। और इस पानी का नाम डी क्रेस्ट्रिया ट्राइब्स में से एक है। यह एक विदेशी ब्रांड (Foreign Brands) है। और इस कंपनी की 750 मिली की बोतल केवल $ 60,000 की है और अगर इसे भारतीय मुद्रा में बदला जाए तो यह लगभग 38 लाख है।

मुकेश अंबानी गिफ्ट कर चुकी हैं प्राइवेट जेट

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी को भी उनके पति मुकेश अंबानी ने 44वें बर्थडे पर एक प्राइवेट जेट गिफ्ट किया था। ये कोई आम जेट नहीं है, इस जेट के अंदर केबिन्स, स्काई बार, फैंसी शाॅवर्स, म्यूजिक सिस्टम, गेम कंसोल, सेटेलाइट टीवी और सबसे आधुनिक वायरलेस कम्युनिकेशन सिस्टम (Wireless Communication System) भी है। इस जेट की कीमत 390 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

Photo By Google

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी जो मोबाइल फोन इस्तेमाल करती हैं, वह है 48.5 मिलियन डॉलर का फॉल्कन सुपरनोवा स्मार्टफोनइस फोन (Falcon Supernova Smartphone Phone) को बनाने वाली कंपनी कुछ अमीर लोगों के लिए ही ऐसा फोन तैयार करती है और वो भी विशेष ऑर्डर देने के बाद.

इसे भी पढ़े- ये हैं India के 10 सबसे अमीर बच्चे, जिन्हें विरासत में मिलेंगे अरबों, देखें लिस्ट

Photo By Google

 

यह फोन 2014 में लांच हुआ था और इस तरह के फोन खास अमीरों के लिए ही तैयार किए जाते हैं. यह 24 कैरेट गोल्ड और पिंक गोल्ड से बना हुआ है और इस पर प्लेटिनम की खास कोटिंग है, जो उसे टूटने से बचाती है

Article By Chanda

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button