Vivo Y21T स्मार्टफोन भारत में देने जा रहा है दस्तक, खूबियों बना लेगी दीवाना

Vivo Y21T smartphone is going to knock in India,

विस्तार Vivo Y21T जल्द ही भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है, हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वीवो Y21T के जनवरी के पहले सप्ताह में लॉन्च होने की उम्मीद है।

वीवो वाई21टी के लीक होने की खबरें भी सामने आने लगी हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Vivo Y21T में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर मिलेगा।

फोन में 4 जीबी रैम होगी। इसमें फास्ट चार्जिंग भी है। टिपस्टार ईशान अग्रवाल के मुताबिक, वीवो वाई21टी भारत में 3 जनवरी को लॉन्च होगा। फोन 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसे मेमोरी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा Vivo Y21T के बारे में कहा जाता है कि इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा है। वहीं, फ्रंट कैमरे के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई।

Vivo Y21T स्मार्टफोन भारत में देने जा रहा है दस्तक, खूबियों बना लेगी दीवाना

कहा जाता है कि फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। इसमें टाइप-सी पोर्ट भी होगा।

आपको याद दिला दें कि वीवो वी23 5जी भारत में 5 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है। वीवो वी23 को फ्लिपकार्ट से बेचा जाएगा। वीवो वी23 की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है जहां फोन के कुछ फीचर्स देखे जा सकते हैं।

लॉन्च के बाद Hyundai की इस कॉम्पैक्ट SUV को 2.5 लाख लोगों ने खरीद डाला , कीमत 6.50 लाख से शुरू

बैक पैनल पर आपको 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। साथ ही यह भारत का पहला स्मार्टफोन होगा जिसका रंग सूरज की रोशनी के हिसाब से बदलेगा। कहा जा रहा है

कि वीवो के इस फोन में 50 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा होगा।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button