VIVO ला रहा है शानदार इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर, जल्दी होगा लॉन्च

VIVO is bringing a great electronic scooter,

इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में चीनी स्मार्टफोन निर्माताओं की एंट्री जल्द हो सकती है। अन्य चीनी कंपनियों के बाद वीवो की नई कंपनी इस लिस्ट में शामिल हो गई है। वीवो इलेक्ट्रिक स्कूटर (VIVO) को निकट भविष्य में लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी ने हाल ही में एक ट्रेडमार्क दाखिल किया है।चीनी स्मार्टफोन निर्माता भारतीय बाजार में अपनी पहचान बना रहे हैं। दूरसंचार क्रांति की शुरुआत के बाद से, इन कंपनियों ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में आक्रामक रणनीति अपनाई है।

इसकी किफायती कीमत और उन्नत सुविधाओं के कारण Xiaomi, Realme, Oppo, Vivo, OnePlus जैसी चीनी कंपनियों ने देश में अपनी उपस्थिति मजबूत कर ली है। निकट भविष्य में इलेक्ट्रिक कारें भारतीय बाजार का एक बड़ा हिस्सा बनने जा रही हैं।

इस सेगमेंट में नई कंपनियां तेजी से प्रवेश कर रही हैं। Vivo Y15 की डिटेल हुई लीक, कम कीमत में लॉन्च होगा 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वाला फोन

VIVO ला रहा है शानदार इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर,

VIVO फ़ाइल ट्रेडमार्क
वीवो सहित अधिकांश चीनी स्मार्टफोन निर्माताओं ने ऑटोमोटिव श्रेणी में अपने ट्रेडमार्क जमा किए हैं। वीवो के ट्रेडमार्क स्टेटस में फिलहाल विरोध नजर आ रहा है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे।

फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे। वीवो ने कक्षा 12 के तहत एक ट्रेडमार्क दायर किया है, जिसमें कई तरह की सेवाएं और उत्पाद शामिल हैं।  इस सेगमेंट में दायर वीवो ट्रेडमार्क भारत में लॉन्च कर सकता है

इलेक्ट्रिक स्कूटर, इलेक्ट्रिक वाहन, कार, मोटरसाइकिल, ड्राइवरलेस कार (ऑटोमैटिक कार), साइकिल, मोपेड, सेल्फ-बैलेंसिंग व्हीकल, इलेक्ट्रिक यूनीसाइकिल, यूनीसाइकिल, सेल्फ-बैलेंसिंग यूनिट्स में कंट्रोल शामिल है

वाहन, जल वाहन, वायु वाहन, हवाई ड्रोन और फोटोग्राफी ड्रोन। जैसे ही इलेक्ट्रिक टू-कार सेगमेंट में सबसे नया उत्पाद आता है, ऐसी अटकलें हैं कि वीवो इलेक्ट्रिक स्कूटर या बाइक के साथ अपना ईवी डेब्यू कर सकता है।  वीवो एक्सपेंडेबल डिस्प्ले वाले फोन पर कर रही है काम, पेटेंट डिजाइन हुआ लीक

वीवो में प्रवेश करना क्यों आसान है?
वीवो इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिजाइन और फीचर्स के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। वीवो देश के सबसे मजबूत स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक है और उम्मीद है कि कंपनी ईवी सेगमेंट में भी ऐसा ही करेगी।

भारत में लॉन्च हो रही है यह शानदार इलेक्ट्रॉनिक कार, पढ़िए फीचर

चीनी कंपनी वीवो के कई फायदे हैं जिससे वह भारतीय ईवी सेगमेंट में उतर सकती है। फिलहाल चीन बैटरी टेक्नोलॉजी और मैन्युफैक्चरिंग का केंद्र है। भारत में अधिकांश इलेक्ट्रिक दोपहिया ब्रांड आयातित बैटरी पैक पर निर्भर हैं।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button