snn

boyfriend बनने के लिए ये लड़की दे रही है 60 लाख रूपये, बस पूरी करनी होगी ये शर्त

आज हम बात करेंगे ऐसी ही एक लड़की के बारे में। जिसने एक वेबसाइट पर विज्ञापन डाला कि इस लड़की के boyfriend को हर साल 60 लाख रुपये मिलेंगे. जी हां आपने सही सुना। यह लड़की यूके की रहने वाली है। वह 23 साल की है और उसका नाम जेन पार्क है। आइए इसे विस्तार से समझते हैं।

दरअसल, जेन पार्क जब 17 साल की थीं, तब उन्होंने एक लॉटरी जीती और करोड़पति बन गईं। इसके बाद उनके पास जाने की लाइन लग गई। लोग उसके पैसे के पीछे पड़े हैं। उसने सच्चा प्यार मांगा, लेकिन लोगों ने उसके पैसे का इस्तेमाल किया।

जेन को तब सच्चाई का एहसास हुआ और उन्होंने जेन वेबसाइट लॉन्च की। इस वेबसाइट पर एक विज्ञापन डालकर, वह एक ऐसे पुरुष की तलाश में है जो उसका boyfriend हो, जो उससे सच्चा प्यार कर सके, जिसका मतलब केवल जेन है, यानी जेन उसके लिए सब कुछ है। उसे पैसे की परवाह नहीं है। “कोई भी पद के लिए आवेदन कर सकता है, लेकिन केवल अगर वे जेन से प्यार करते हैं,” उन्होंने कहा।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

इसी के साथ जेन अपनी वेबसाइट पर लिखती हैं कि अगर कोई उन्हें पसंद करता है और सच्चा प्यार करता है तो वह उस शख्स को एक साल के लिए 60 लाख रुपये देने को तैयार हैं. जेन पार्क के इस विज्ञापन के बाद हजारों लोगों ने boyfriend के लिए आवेदन किया है।

Symphony Cooler: दीवार पर टांगने वाला कूलर खरीदें सिर्फ 692 रुपये में, AC से भी ठंडी हवा देगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button