ये खासियत है Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी के बाथरूम में जिसे देख कर चौक जायेंगे आप

जियो के बाद अंबानी सबके लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani), अंबानी ग्रुप के जाने-माने बिजनेसमैन(Businessman) हैं, जो आलीशान लाइफस्टाइल जीते हैं। अंबानी परिवार भारत का सबसे अमीर परिवार है और नीता अंबानी मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी हैं। जिसका अलग से कार कलेक्शन(Car Collection) है। मुकेश और उनकी पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) के बारे में कई ऐसी बातें हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे। नीता अंबानी आए दिन समाज सेवा और व्यापार की चर्चा(Discussion) में रहती हैं। उन्होंने अपने लिए एक नाम बनाया है।

Photo By Google

हालांकि यह बात तो जगजाहिर है कि मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) का शानदार एंटीलिया(Antilia) जैसा कोई दूसरा घर नहीं है। बिजनेस की दुनिया में कई दिग्गज हैं, लेकिन हम बात कर रहे हैं भारतीय मूल के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की, जो रिलायंस इंडस्ट्रीज के हेड हैं। मुकेश अंबानी का यह घर साउथ मुंबई में है। घर में 27 मंजिल हैं और मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के घर की देखभाल के लिए 600 लोग चौबीसों घंटे काम करते हैं। हालाँकि, यह सर्वविदित है कि मुकेश अंबानी एक शानदार जीवन शैली जीते हैं।

Photo By Google

आज हम आपको मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के घर की कुछ ऐसी खूबियां दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। साथ ही हम बात करने जा रहे हैं नीता अंबानी(Nita Ambani) के बाथरूम(Bathroom) और उससे जुड़ी खास बातों के बारे में. हालाँकि आपने पहले कभी नहीं सुना होगा, बाथरूम भी स्वचालित हैं। जिसके अंदर आप कंप्यूटर की मदद से तापमान(Tempreture) से लेकर शॉवर के पानी तक सब कुछ सेट(Set) कर सकते हैं।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Mukesh Ambani की बहन लगा बैठी थी अपने ही भाई के दोस्त से दिल, करी थी फिर पूरे अम्बानी परिवार को अपनी ज़िद्द के आगे झुका कर शादी ये थी वजह

Photo By Google

इस बाथरूम(Bathroom) की खासियत यह है कि यह नेचर फ्रेंडली(Nature Friendly) है। इसका मतलब यह है कि जब आप स्नान कर रहे हों, यदि आप अपने आस-पास के पेड़ों और हरियाली की तस्वीरें(Photos) लेना चाहते हैं, तो आप कंप्यूटर(Computer) की मदद से आसानी से ऐसा कर सकते हैं, एक स्क्रीन सेवर(Screen Saver) विकल्प जो आपको दीवार पर चित्र लगाने की सुविधा(Facilities) देता है। तस्वीरें बदली जा सकती हैं। नीता अंबानी को साउंड टाइप(Sound Type) बाथरूम का इस्तेमाल करना पसंद है और शायद यह बहुत ही अनोखा(Unique) है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button