Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी की अधूरी चाहतों को पूरा करता है यह रोबोट, मुकेश अम्बानी की कमी को नहीं होने देता मेहससुस

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है। हर कोई ऐसा जीवन जीना चाहता है जो मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) और उनका परिवार जीते हैं। मुकेश अंबानी के परिवार में जब भी कोई कार्यक्रम होता है तो पूरा देश और दुनिया उन्हें देख रही होती है। सिर्फ फंक्शन ही नहीं बल्कि उनकी डेली लाइफ भी बेहद खास होती है। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी भी अपनी शानदार लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। बताया जाता है कि नीता अंबानी की एक कप चाय की कीमत करीब 3 लाख रुपए है।

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है। हर कोई ऐसा जीवन जीना चाहता है जो मुकेश अंबानी और उनका परिवार जीते हैं। मुकेश अंबानी के परिवार में जब भी कोई कार्यक्रम होता है तो पूरा देश और दुनिया उन्हें देख रही होती है। बेटी ईशा अंबानी की शादी में पूरा बॉलीवुड मौजूद था। साथ ही देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियां आईं। इसी तरह उन्होंने अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की भी ग्रैंड वेडिंग की थी।

Photo By Google

सिर्फ फंक्शन ही नहीं बल्कि उनकी डेली लाइफ भी बेहद खास होती है। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) भी अपनी शानदार लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। बताया जाता है कि नीता अंबानी की एक कप चाय की कीमत करीब 3 लाख रुपए है। वहीं उनके पास सबसे महंगे बैग और कपड़े हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी परिवार के पास एक खास रोबोट भी है जो सारा काम करता है. नीता अंबानी(Nita Ambani) के पास अपार दौलत है। उनसे जुड़ी छोटी-छोटी बातें भी बड़ी खबर बन जाती हैं। वे नहीं जानते कि उनके पास कितने निजी विमान हैं। हालांकि यह भी कहा जाता है कि नीता अंबानी (Nita Ambani) के पास एक खास रोबोट भी है। कहा जाता है कि नीता इस रोबोट को जो कुछ भी कहती है वह सब कुछ करता है। इस रोबोट की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है.

Photo By Google

इसकी खासियत यह है कि यह रोबोट वो सारे काम कर सकता है जो एक इंसान कर सकता है। नीता अंबानी(Nita Ambani) को अब किसी भी काम के लिए नौकरों या परिवार के सदस्यों की जरूरत नहीं है। जब भी उन्हें कुछ करने की जरूरत होती है तो वह अपने रोबोट को ऑर्डर देती हैं। नीता अंबानी(Nita Ambani) का यह खास रोबोट घर के सारे काम संभालता है। दरअसल नीता रिलायंस जियो की मालकिन  हैं और उनके पास और भी कई काम हैं। ऐसे में वह अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाए। लेकिन अब इस रोबोट के आने के बाद यह समस्या भी दूर हो गई है।

एंटीलिया में मौजूद हैं सारी सुख सुविधाएं

इस रोबोट के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। अगर आपने रजनीकांत और ऐश्वर्या का रोबोट देखा है तो उसमें चिट्टी नाम का रोबोट(Robot) था। वह घर के बाहर का सारा काम चिट्टी(Chitti) की तरह करता था। नीता अंबानी का यह रोबोट भी ऐसा सारा करता है।

Photo By Google

इसे भी पढ़े-Mukesh Ambani की बेटी ईशा अंबानी ने बहन इशिता संग शेयर की 7 लाख रुपए की स्टनिंग ड्रेस! दिखा बहनों का खास बॉन्ड

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) अपने परिवार के साथ मुंबई के एंटीलिया स्थित एक घर में रहते हैं। ये दुनिया के सबसे महंगे घरों में से हैं। फोर्ब्स ने मुकेश अंबानी के इस घर का नाम भी अपनी वेबसाइट(Website) पर शीर्ष अरबपतियों के 20 लग्जरी घरों की सूची में शामिल किया है। एंटीलिया की इस 27 मंजिला इमारत में वो सारी सुविधाएं हैं जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की आय का मुख्य स्रोत तेल और गैस का कारोबार है। रिलायंस जियो के साथ अधिक कमाएं। उनकी कुल संपत्ति 104.7 अरब डॉलर के करीब पहुंच गई है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button