TATA की सिएरा लौटी इलेक्ट्रानिक अवतार में, इस बार भी मचेगी धूम

TATA's Shera returns in electronic avatar,

नई दिल्ली, । टाटा(TATA) मोटर्स इलेक्ट्रिक अवतार में अपनी लोकप्रिय कार टाटा सिएरा  एसयूवी को नए युग में लॉन्च करने की योजना बना रही है। टाटा की इस कार को सबसे पहले 1991 में लॉन्च किया गया था, जिसे खूब प्यार मिला था।

इस कार के कॉन्सेप्ट वर्जन को 2020 Auto Expo में दिखाया गया था। हम आपको बता दें, यह कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी होगी। टाटा सिएरा  इलेक्ट्रिक एसयूवी के 2025 तक लॉन्च होने की उम्मीद है।

हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है। टाटा (TATA)मोटर्स अगले पांच साल में 10 इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करेगी। इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई है।

टाटा सिएरा  पर काम शुरू

रिपोर्ट्स की मानें तो टाटा(TATA) की अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी पर काम शुरू हो चुका है। यह 3 दरवाजों के साथ आता था, लेकिन नई इलेक्ट्रिक कार के 5 दरवाजों के साथ आने की उम्मीद है। टाटा फोकस

TATA की सिएरा  लौटी इलेक्ट्रानिक अवतार में, इस बार भी मचेगी धूम

टाटा मोटर्स भविष्य में अपने कुछ पेट्रोल इंजन वेरिएंट को इलेक्ट्रिक वाहनों में बदलने की योजना बना रही है। 2020 में, कंपनी ने एक बयान में कहा कि सिएरा ऑल-इलेक्ट्रिक सेगमेंट में टाटा(TATA) की सबसे अच्छी कार होगी। इसलिए कंपनी सिएरा के विकास पर काफी शोध कर रही है।

टाटा मोटर्स इस महीने 2 सीएनजी कारें लॉन्च करेगी टाटा मोटर्स 19 जनवरी 2022 को अपनी आगामी सीएनजी कारों टियागो और सिएरा  को लॉन्च करने के लिए तैयार है। फैक्ट्री फिटेड इस सीएनजी वेरिएंट की बुकिंग डीलरशिप स्टेज पर शुरू हो चुकी है।

Tata Nexon Coupe इलेक्ट्रिक SUV की ये खूबियॉं बना देगी दिवाना , भारत में जल्द होगी लांच

कंपनी ने हाल ही में घोषणा की थी कि वे 19 जनवरी को अपना नया सीएनजी संस्करण लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया कि कौन सी सीएनजी कार पहले लॉन्च की जाएगी।

हम आपको बता दें, टाटा मोटर्स टाटा के आगामी सीएजी उत्पाद टाटा टिगोर और टाटा टियागो सीएनजी कारें हैं।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button