JIO को तगड़ा झटका : 1.9 करोड़ यूजर्स ने छोड़ा साथ

Vodafone-Idea (Vi) के यूजर्स की संख्या घटकर 26.99 करोड़ हो गई है। वहीं, एयरटेल के वायरलेस ग्राहकों ने बाजार हिस्सेदारी में 0.08 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की। jio की बाजार हिस्सेदारी 4.29 फीसदी गिर गई।

टेक डेस्क , सतना न्यूज़ : टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio के राज को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, 21 महीने में पहली बार जियो के वायरलेस यूजर्स की संख्या में गिरावट आई है। टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सितंबर 2021 तक करीब  1.9 करोड़ वायरलेस सब्सक्राइबर्स ने खुद को Jio नेटवर्क से हटा लिया है। हालांकि, इसी अवधि के दौरान भारती एयरटेल के ग्राहकों की संख्या में 2.64 लाख की वृद्धि हुई।

बाजार में घटी Jio की हिस्सेदारी

एयरटेल वायरलेस ग्राहकों की संख्या 35.14 करोड़ से बढ़कर 35.44 करोड़ हो गई है। भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो के 42.48 लाख सब्सक्राइबर हैं। अगर Vodafone-Idea की बात करें तो इस साल सितंबर में करीब 10.77 लाख यूजर्स ने कंपनी छोड़ दी। ऐसे में VI यूजर्स की संख्या घटकर 26.99 करोड़ हो गई है. एयरटेल के वायरलेस ग्राहकों की बाजार हिस्सेदारी में 0.06 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। जियो की बाजार हिस्सेदारी 4.29 फीसदी गिर गई।

लांच हुई सूरज की रोशनी से चलने वाली इलेक्ट्रिक कार, जानिये कीमत और फीचर्स

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button