देखिए, जब मंदिर में Mukesh Ambani पर प्रसन्न हुए गजराज

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के साथ उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट भी थी। देश की सबसे मूल्यवान कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) शुक्रवार को आंध्र प्रदेश की तीर्थ नगरी तिरुपति पहुंचे। उन्होंने भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किए और मंदिर में पूजा अर्चना की।  इस मौके पर अंबानी ने कहा कि वह तिरुमला पहुंचकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि तिरुमला का विकास हो रहा है और हर साल इसमें सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने वेंकटेश्वर स्वामी से सबके लिए कामना की।

Photo By Google

राधिका ने भी लिया हाथी का आशीर्वाद

इस दौरान राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने भी हाथी से आशीर्वाद लिया।

अभिषेकम

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने परिवार के साथ अभिषेकम और निजापाडा दर्शन सेवा में हिस्सा लिया। तिरुमला तिरुपति देवस्थानम के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (Executive Officer) धर्मा रेड्डी ने अंबानी का स्वागत किया।

Photo By Google

राधिका मर्चेंट भी थी साथ

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के साथ उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट भी थी।

इसे भी पढ़े- Mukesh Ambani की पत्नी नीता अम्बानी को भरी महफ़िल में गोद में उठाकर नाचने लगा Sachin Tendulkar फिर मुकेश अम्बानी ने जमकर लगाई क्लास

गजराज का आशीर्वाद

उन्होंने कहा कि तिरुमला का विकास हो रहा है और हर साल इसमें सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने वेंकटेश्वर स्वामी से सबके लिए कामना की।

Photo By Google

हाथी से लिया आशीर्वाद

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने मंदिर परिसर में हाथी से भी आशीर्वाद लिया।

Article By Chanda

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button