Samsung का बड़ा स्क्रीन वाला स्मार्ट स्मार्टफोन, डिजाइन ने लोगों को किया दीवाना!

नई दिल्ली। सैमसंग जल्द ही Samsung Galaxy A13 को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल की रिपोर्टों ने गैलेक्सी ए 12 के उत्तराधिकारी डिवाइस के बारे में बहुत कुछ बताया है, जो नवंबर 2020 में आधिकारिक हो गया। अब, GizNext ने A13 के डिज़ाइन को दिखाने के लिए आधिकारिक रेंडर लीक किया है। Samsung गैलेक्सी ए12 में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर और चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल है। गैलेक्सी A13 के रेंडर दिखाते हैं कि यह फ्रंट डिज़ाइन को बरकरार रखेगा लेकिन इसमें वर्टिकल ट्रिपल कैमरा यूनिट होगा। सैमसंग गैलेक्सी ए13 के अपेक्षित स्पेसिफिकेशन…

Samsung गैलेक्सी A13 विशिष्टता

Samsung ए13 में 6.48 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल होगा जो एफएचडी+ रेजोल्यूशन प्रोड्यूस करता है। यह स्पष्ट नहीं है कि डिवाइस उच्च ताज़ा दरों का समर्थन करेगा या नहीं।

सैमसंग गैलेक्सी A13 कैमरा

सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा वाला रियर पैनल, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी A13 बैटरी

Samsung गैलेक्सी ए13 डाइमेंशन 700 द्वारा संचालित होगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस डिवाइस का 4जी वर्जन लॉन्च कर सकती है। 5G संस्करण के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज, 6GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज जैसे विकल्पों में आने की उम्मीद है। यह वन यूआई 3.1 पर आधारित एंड्रॉयड 11 पर चलेगा। हैंडसेट 5,000mAh की बैटरी से पावर ले सकता है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अपग्रेड सेल में Redmi के 4GB रैम स्मार्टफोन को सिर्फ 700 रुपये में घर ले जाएं!

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button