Royal Enfield के दीवानों के लिए खुशखबरी, नए साल में लॉन्च हो रही हैं यह शानदार बाइक, यहां पढ़िए खासियत

Royal Enfield Good news for the fans

नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अगले साल 2022 में एक या चार बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है। आइए अब जानते हैं कि इसमें 650cc के दमदार इंजन वाली बाइक शामिल होगी।

पता चला है कि पिछले साल दो मोटरसाइकिल- उल्का 350 और न्यू-जेनरेशन क्लासिक 350 लॉन्च की गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी दो नई 650cc मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी, जिसे इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के साथ जोड़ा जाएगा।

वहाँ 2 और बाइक्स होंगी, जो 650cc से कम की होंगी। हम आपको बताते हैं। Royal Enfield Meteor 650 के 2022 में लॉन्च होने की उम्मीद है। 650cc के इस क्रूजर को Super Meteor नाम दिया जा सकता है। हम आपको बता दें कि यह बाइक Royal Enfield की सबसे महंगी बाइक हो सकती है।

Royal Enfield के दीवानों के लिए खुशखबरी, नए साल में लॉन्च हो रही हैं यह शानदार बाइक, यहां पढ़िए खासियत

एक समानांतर ट्विन-सिलेंडर इंजन पेश किया जा सकता है, जो 47PS और 52Nm का टार्क पैदा करता है। इसमें राउंड हेडलैंप, एयर प्रोटेक्शन के लिए वाइजर, 19-इंच फ्रंट और 17-इंच रियर व्हील्स, रियर फेंडर और ट्विन-पाइप एग्जॉस्ट सिस्टम होगा।

Royal Enfield की दूसरी और फैंसी बाइक 650cc RE SG650 होगी। अवधारणा का एक उत्पादन संस्करण होगा। इस बाइक को इटली में 2021 EICMA मोटर शो में पेश किया गया था।

यह बॉबर स्टाइल की मोटरसाइकिल होगी, जिसे शॉटगन कहा जा सकता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा।

Honda Supra GTR बाइक दीवाना बनाने को है तैयार, जानिए इस स्कूटर की खूबियां

रॉयल एनफील्ड की तीसरी बाइक हिमालयन एंट्री-लेवल स्क्रैम्बलर वर्जन होगी। यह किफायती भी होगा। रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 2022 की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है।

2022 में लॉन्च हुई Royal Enfield की किफायती और दमदार बाइक 350cc की होगी. जिसे Classic 350 और Meteor 350 के नीचे रखा जा सकता है। इसका नाम हंटर 350 होगा।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button