बिजली के मीटर के पास लगा दें 188 रुपए की ये छोटी सी machine, धड़ल्ले से चलाएं AC, नहीं बढ़ेगा बिल!

Power saving machine: गर्मी अपने चरम पर है। एसी के बिना एक दिन बिताना एक बड़ा काम है जिसका सीधा असर आम आदमी की जेब पर पड़ता है क्योंकि बिजली यूनिटों की अधिक खपत होती है। बिजली मीटर में लगा दिया गया है। अब आप बिना किसी चिंता के दिन-रात एसी चला सकते हैं और आपकी जेब भी भारी नहीं पड़ेगी।

ऐसी इस machine के निर्माता-कंपनी की मांग है। इस डिवाइस को पावर सेविंग डिवाइस (एसी पावर सेवर डिवाइस) कहा जाता है।

machine की कीमत है 188 रुपये:

machine बनाने वाली कंपनी का दावा है कि इससे बिजली के बिल कम करने में मदद मिलेगी। इतना ही नहीं कंपनी का दावा है कि इस machine को इंस्टॉल करने के बाद आपका बिल करीब 35 फीसदी कम हो जाएगा।

यह एक 15 kW डिवाइस (पावर सेविंग डिवाइस) है। इस machine को आप Amazon और Flipkart से शक्ति एनविरोपुर कंपनी से खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की कीमत 188 रुपये है।

35% तक कम कर सकते हैं बिजली बिल:

वह डिवाइस जो आपके बिजली के बिल में हर महीने 35% की कमी करेगी, तो इस डिवाइस को कौन नहीं लेना चाहेगा। वहीं आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि आजकल डिवाइस पर एक खास ऑफर चल रहा है, जिसके तहत यह डिवाइस खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आपको 60 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

 इसे भी पढ़े-चलते-चलते अचानक निक्की तंबोली ने लगाई दौड़, लोगों ने कहा- भूत देख लिया है क्या?

आप इस तरह पैर जमाने में सक्षम होंगे:

आप इसे अपने मीटर से फिट नहीं कर सकते। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस डिवाइस के निर्माता का दावा है कि एसी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन चलाने के बाद घर में भारी बिल आने के पीछे कई कारण हैं. कई बार ऐसा घर में मिट्टी न होने के कारण होता है। उस स्थिति में, आप इस उपकरण को स्थापित कर सकते हैं और इसे काम कर सकते हैं।

 इसे भी पढ़े-अमेरिकी कंपनी ने भारत में लॉन्च किए 50 इंच तक के 3 TV, सबसे सस्ता ₹7999 का

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button