Oppo ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Smartphone, खरीदने के लिए ग्राहकों में लगी होड़

अब एक नई रिपोर्ट बताती है कि प्रो मॉडल (Pro Model) के साथ वैनिला OPPO F21s होगा. रिपोर्ट ने OPPO F21s की एक लाइव इमेज (Live Image) भी शेयर की है. ओप्पो भारत में F सीरीज के नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. ब्रांड ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह जल्द ही ‘सेगमेंट 1 माइक्रोलेंस कैमरा’ के साथ F21s प्रो को पेश करेगा. प्राइसबाबा की एक रिपोर्ट बताती है कि आगामी ओप्पो F21 सीरीज के दो मॉडल होंगे- ओप्पो F21s और OPPO F21s Pro। कहा जाता है कि दोनों हैंडसेट 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज को स्पोर्ट करते हैं.

Photo By Google

हालांकि कंपनी ने प्रो मॉडल के अस्तित्व की पुष्टि की है, फिर भी हमें वैनिला वर्जन (Vanilla Version) के बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं सुना गया है।

OPPO F21s Camera

दिलचस्प बात यह है कि इमेज में बैकग्राउंड (Background) एक और स्मार्टफोन (Smart Fone) दिखाती है लेकिन इसमें केवल डुअल रियर कैमरे हैं और कोई काली पट्टी नहीं है. यह कथित ओप्पो F21s हो सकता है. वैनिला मॉडल के स्पेसिफिकेशंस (Specification) अभी भी गुप्त हैं लेकिन हम OPPO F21s Pro के बारे में एक या दो बातें जानते हैं.

Photo By Google

कंपनी ने पुष्टि की है कि इसमें स्क्रैच, वाटर रेसिस्टेंट (Water Resistant) और एंटी-जंग प्रोटेक्टिव ग्लास (Anti-Corrosion Protective Glass) होगा. हैंडसेट में 2-मेगापिक्सल का माइक्रोस्कोपिक लेंस होगा जो किसी ऑब्जेक्ट को 15-30 गुना बड़ा कर सकता है और 64-मेगापिक्सल का रियर कैमरा। दोनों स्मार्टफोन अमेजन इंडिया से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगेय इसके अलावा, उन्हें देश में ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से भी बेचा जाएगा।

इसे भी पढ़े- Gautam Adani का अगला TARGET RELIANCE | एशिया के सबसे अमीर आदमी की नजर अब रिलायंस पर

Photo By Google

OPPO F21s Design

जैसा कि उल्लेख किया गया है, प्रकाशन ने आगामी ओप्पो F21s प्रो की एक लाइव इमेज भी शेयर की है. इमेज सही दिखती है क्योंकि इसका डिजाइन कंपनी द्वारा प्रदर्शित किए गए समान है. इसमें एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल (Rectangular Camera Module) देखा जा सकता है जिसमें एक काली पट्टी है जिसमें ट्रिपल कैमरे और एक एलईडी फ्लैश (LED Flash) है. डिवाइस को सुनहरे रंग में चित्रित किया गया है, लेकिन यह काले रंग में भी उपलब्ध होगा।

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button