Ola भारत के अलग-अलग शहरों में लगाएगी 4000 से ज्यादा चार्जिंग स्टेशन, कस्टमर फ्री में चार्ज कर सकते हैं अपना स्कूटर

Ola More than 4000 charging stations

नई दिल्ली। ओला(Ola) इलेक्ट्रिक पूरे देश में ‘हाइपरचार्जर’ नाम से चार्जिंग नेटवर्क लगाने जा रही है। इस ‘हाइपरचार्जर’ से ओला ई-स्कूटर को 18 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। ग्राहक इसका 6 महीने तक फ्री में फायदा उठा सकेंगे।

यह जानकारी ओला (Ola )इलेक्ट्रिक के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने दी। उन्होंने कहा कि कंपनी आने वाले दिनों में अपने चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार करने जा रही है। ओला ने इस साल अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस1 और ओला एस1 प्रो लॉन्च किए हैं।

कंपनी ने हाल ही में देश के कुछ शहरों में इनकी डिलीवरी भी शुरू की है अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि ओला(Ola) इलेक्ट्रिक का लक्ष्य भारत में 4,000 से अधिक चार्जिंग पॉइंट स्थापित करना है। हाइपरचार्जर पहले बीपीसीएल पेट्रोल पंप जैसे सार्वजनिक स्थानों पर लगाए जा रहे हैं।

Ola भारत के अलग-अलग शहरों में लगाएगी 4000 से ज्यादा चार्जिंग स्टेशन, कस्टमर फ्री में चार्ज कर सकते हैं अपना स्कूटर

वहीं रेजिडेंट्स कॉम्प्लेक्स में इन्हें लगाने की कोशिश की जा रही है.जून तक आप फ्री में ले सकेंगे.
अग्रवाल ने आगे कहा कि सभी शहरों में हाइपरचार्जर रोल आउट शुरू हो गया है। डेढ़ महीने में देशभर में चार हजार से ज्यादा हाइपरचार्जर लगाए जाएंगे।

ओला (Ola)के सभी ग्राहक जून तक इस सुविधा का मुफ्त में लाभ उठा सकते हैं। अक्टूबर में, ओला इलेक्ट्रिक ने अपना पहला हाइपरचार्जर लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी ने कहा कि वह अपने ‘हाइपरचार्जर’ सेटअप के तहत अपने ग्राहकों के लिए चार्जिंग सपोर्ट स्थापित करेगी,

जिसे देश भर के 400 शहरों में 100,000 से अधिक स्थानों / टचप्वाइंट पर स्थापित किया जाएगा। स्कूटर 18 मिनट में 50% चार्ज हो जाएगा

बिना एसी का गाड़ी चला रहा है अगर 1 घंटे तक चलाते हैं एसी तो आज जाने कितना होगा पेट्रोल खर्च

ओला (Ola)इलेक्ट्रिक का हाइपरचार्जर ई-स्कूटर की बैटरी को महज 18 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज कर देगा। इससे स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 75 किलोमीटर की आधी दूरी तय कर सकेगा। हालाँकि, ओला प्रत्येक स्कूटर के साथ एक होम-चार्जर भी दे रही है,

जिससे ग्राहक अपने स्कूटर को घर पर भी चार्ज कर सकते हैं। कंपनी अपनी वेबसाइट पर सिटी वाइज चार्जिंग नेटवर्क का जिक्र करती है और कई जगह लोकेशन भी बताती है। ज्यादातर चार्जिंग स्टेशन टियर-1 और टियर-2 में मौजूद हैं।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button