New Bolero NEO के सामने Thar, XUV700 और स्कॉर्पियो-एन भी लगेगी फीकी देखिये लुक

 बोलेरो (Bolero) के नए लुक की फोटो वायरल होने लगी है. नई बोलेरो के मार्केट में आते ही महिंद्रा थार (Mahindra Thar) का मॉर्केट पूरा खत्म हो सकता है दिखने में थार से भी ज्यादा अट्रैक्टिव नई Bolero के सामने Thar भी हुई फेल,दमदार लुक के साथ जारी हुआ ऑफर Mahindra की गाड़ियों को काफी पसंद किया जा रहा है तो अब इस कंपनी को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. Mahindra ने हाल ही में Bolero को अपडेट किया है.

Photo By Google

महिंद्रा का नया ट्विन पीक्स Bolero नियो के बॉक्सी प्रोफाइल से काफी अच्छी तरह से मेल

इसी साल यानी की 2022 मॉडल के अपडेट (Update) के हिस्से के रूप में, बोलेरो (Bolero) नियो को महिंद्रा का नया ‘ट्विन पीक्स’ (Twin Peaks) लोगो को मिलता है। इसके पहले स्कॉर्पियो क्लासिक (Scorpio Classic), स्कॉर्पियो-एन और XUV700 पर इनको फीचर्स देखा गया था। बता दे Mahindra के नए ‘Twin Peaks’ लोगो को फ्रंट ग्रिल पर थोड़ा ऊपर की तरफ रखा गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की बड़े महिंद्रा का नया ट्विन पीक्स बोलेरो नियो (New Twin Peaks Bolero Neo) के बॉक्सी प्रोफाइल से काफी अच्छी तरह से मेल खाता है।

XUV700 और स्कॉर्पियो-एन की तुलना में महिंद्रा बोलेरो नियो अपने सेगमेंट में सबसे अच्छा

दोस्तों क्या आप भी कोई नया फोर व्हीलर लेने का सोच रहे है अगर हाँ तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. वैसे XUV700 और स्कॉर्पियो-एन (Scorpio-N) की तुलना में महिंद्रा बोलेरो नियो अपने सेगमेंट में सबसे अच्छा या यूँ कहें की सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स के साथ नहीं आता है। यह काफी पुराना मॉडल है।

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल के दिनों में इसे अच्छा ख़ासा अपडेट किया गया है। इन बोलेरो में में मल्टी-टेरेन टेक्नोलॉजी (Multi-Terrain Technology), इंजन स्टार्ट स्टॉप सिस्टम, इको ड्राइव मोड, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVM, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल और रिवर्स पार्किंग असिस्ट (Reverse Parking Assist) जैसे अच्छे खासे फीचर्स शामिल होते हैं।

Photo By Google

महिंद्रा जल्द ही अपनी इस नई बोलेरो को बाजार में उतार सकती

जिसे देखकर लोग कहने लगे हैं कि नई बोलेरो (Bolero) ने थार को भी फेल कर दिया है. महिंद्रा जल्द ही अपनी इस नई बोलेरो को बाजार में उतार सकती है। फिलहाल इस नई SUV की टेस्टिंग साउथ अफ्रीका (Testing South Africa) की सड़कों पर की जा रही है।

इसे भी पढ़े- Gautam Adani का अगला TARGET RELIANCE | एशिया के सबसे अमीर आदमी की नजर अब रिलायंस पर

नई बोलेरो से लोग प्रभावित नई बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई बोलेरो (Bolero) में फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले हैं, वहीं कार पुरानी होगी, इसमें कुछ ही अपडेट किए जा रहे हैं. हालांकि, अपडेट के बाद नई बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ आएगी। New Bolero NEO के सामने Thar, XUV700 और स्कॉर्पियो-एन भी लगेगी फीकी देखिये लुक।

Photo By Google

नई बोलेरो की विशेषताएँ features

दोस्तों स्पेयर व्हील कवर (Spare Wheel Cover) पर पीछे की तरफ महिंद्रा का नया लोगो लगाया गया है। अंदर की स्टीयरिंग व्हील पर भी आपको एक नया लोगो मिलता है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे नए लोगो के अलावा, बोलेरो (Bolero) नियो काफी हद तक पहले जैसा ही है। हाँ वो अलग बात है कि इसमें क्रोम गार्निश के साथ साथ आपको स्लेटेड ग्रिल, स्पोर्टी हेडलैंप और DRL, स्लीक फॉग लैंप हाउसिंग और स्पेयर व्हील कवर पर सिग्नेचर बोलेरो ब्रांडिंग शामिल हैं। साइड प्रोफाइल में अच्छी बॉडी क्लैडिंग, स्क्वायर ऑफ व्हील आर्च, रनिंग बोर्ड, स्ट्रेट कट विंडो और ब्लैक आउट पिलर हैं। इतना ही नहीं पीछे की तरफ, बोलेरो नियो में माउंटेड स्पेयर व्हील के साथ एक फ्लैट टेलगेट, लैंप मिलते हैं।

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button