Mukesh Ambani के छोटे भाई अनिल अंबानी ने टीना अंबानी को जन्मदिन पर दिया था 400 करोड़ का याट, जानिए इसकी खासियत

एशिया के सबसे अमीर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)  कैसे उनके भाई अनिल अंबानी भी अपनी वाइफ टीना अंबानी (Tina Ambani) को गिफ्ट देने में पीछे नहीं रहते। मशहूर बिजनेस मैन धीरूभाई अंबानी भी अपनी दोनों  बेटे और अपनी पत्नियों को महंगे गिफ्ट देते रहते हैं।  मुकेश ने नीता अंबानी  को उनके जन्मदिन पर गिफ्ट दिया गया जबकि अनिल ने अपनी पत्नी टीना को 400 करोड़ गिफ्ट किया। तो आइए आज आपको इस जन्मदिन की तस्वीर की कुछ खास बातें बताते हैं।मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे भाई अनिल अंबानी ने फिल्म अभिनेत्री टीना मुनीम से शादी की है और उन्हें 64वें दिन एक खास तोहफा मिला था।

Mukesh Ambani के छोटे भाई अनिल अंबानी ने टीना अंबानी को जन्मदिन पर दिया था 400 करोड़ का याट, जानिए इसकी खासियत
Photo By Google

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे भाई अनिल अंबानी ने अपनी पत्नी के 44वें जन्मदिन पर 250 करोड़ का अंबानी जेटप्लेन जन्मदिन पर गिफ्ट किया था।मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी ने टीना को उनके जन्मदिन पर 400 करोड़ रुपये का याट ‘ टीयान’ गिफ्ट किया था। इस याट का नाम टीयान टीना और अनिल के नाम के पहले अक्षर के आधार पर रखा गया है।।बता दें कि अनिल अंबानी को पता था कि टीना का एक लग्जिरियस याट का सपना था और उन्होंने उसे उनके जन्मदिन पर सरप्राइज(Surprise) देकर पूरा किया था।

Photo By Google

टीना के इस लग्जिरियस याट ने उन्हें गौतम सिंघानिया और अल्कोहल कारोबारी विजय माल्या के क्लब एंट्री दिला दी। इनके पास भी अपने लग्जिरियस याट रहे हैं। मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया(Gateway of India) में इनके याट पार्क होते हैं। अंबानी परिवार के अलवा, बजाज समूह, इंडियाबुल्स समूह, गोदरेज समूह और ऑटो निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के पास भी अपने याट हैं।

Photo By Google

इसे भी पढ़े-टीना अंबानी ग्रेजुएट तो श्लोका मेहता ने किया है मास्टर्स, जानिए कितना एजुकेटेड हैं Mukesh Ambani के परिवार की बहुएं

टियान जेनोआ, इटली में बना गया है और ये करीब 34 मीटर लंबा है। इसे बनाने में लगभग 34 मिलियन यूरो का खर्च आया है। याट के ऊपरी और निचले डेक में लगभग 5500 वर्ग मीटर का क्षेत्रफल है, जिसमें छह कमरे और एक अनुकूलित बाथरूम के साथ एक मास्टर बेडरूम(Master Bedroom) है।

Article By Kajal

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button