Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी के पास है दुनिया का सबसे महगा स्मार्टफोन,देखिये तस्वीरें महगे फोन करती है इस्तेमाल

Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी को भारत ही नहीं, पूरी दुनिया जानती है, इसीलिए इन दिनों पूरे देश में उनका नाम एकतरफा है, Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी की बात करें तो उनके अब तक के जीवन में कई नाम, सम्मान और प्रसिद्धि प्राप्त की, जिसके आधार पर आज हर कोई उन्हें जानता है। नीता अंबानी कोई और नहीं बल्कि भारत के सबसे बड़े और सबसे मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी हैं। मुकेश अंबानी जी के पास इन दिनों इतना पैसा है कि वह दुनिया की कोई भी कीमती चीज खरीद सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुकेश अंबानी इन दिनों अपनी पत्नी नीता अंबानी की वजह से सुर्खियों में हैं, जो इन दिनों चर्चा में हैं.

Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी दुनिया में सबसे दुर्लभ और सबसे विलासिता का उपयोग करती हैं और अपना जीवन अत्यधिक विलासिता और ऐश्वर्य में जीती हैं। नीता अंबानी जी इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में यह खुलासा हुआ था कि Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी जी मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रही हैं, जिसकी कीमत लाखों में है। नीता अंबानी के इस सबसे कीमती मोबाइल फोन के बारे में हम लेख में बाद में बात करेंगे कि इसकी कीमत कितनी है।

नीता अंबानी के मोबाइल की कीमत है ताज में, इसमें है बेहद दुर्लभ हीरा

Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी इन दिनों बहुत बड़ी शख्सियत हैं, जिसके चलते वह अपनी जिंदगी को बेहद ही आलीशान तरीके से जीना पसंद करती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नीता अंबानी के लिए इन दिनों हर चीज बहुत कीमती है और इनकी कीमत करोड़ों में है. Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी इन दिनों अपने मोबाइल फोन की वजह से सुर्खियों में हैं। वह जिस मोबाइल का इस्तेमाल करता है उसकी कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है। जी हां, सिर्फ एक Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी जी के मोबाइल की कीमत लाखों में है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नीता अंबानी कैसे रहती हैं।

Photo By Google

रिपोर्ट के मुताबिक नीता अंबानी के मोबाइल की कीमत करीब 31.2 करोड़ G है। इस मोबाइल के पिछले हिस्से पर अंबानी जी के पास एक गुलाबी हीरा है जो बहुत कीमती है। दुनिया में बहुत कम लोगों के पास यह मोबाइल फोन है। इस मोबाइल फोन में क्या है, इसकी कीमत इतनी अधिक क्यों है, हम इस लेख में बाद में बात करेंगे। Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी का मोबाइल बहुत कीमती है, इस फीचर की वजह से इसकी कीमत करोड़ों रुपये है। अगर नीता अंबानी जी को इस मोबाइल के बारे में बताया जाए तो यह मोबाइल काफी सुरक्षित है जिससे कोई भी जानकारी लीक नहीं हो सकती है। साथ ही इस मोबाइल की बॉडी सोने की बनी है, जिससे इसकी कीमत का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस मोबाइल का इस्तेमाल दुनिया के बड़े और नामी बिजनेसमैन करते हैं।

Photo By Google

इस मोबाइल फोन का नाम आईफोन पिंक डायमंड फोन है। यह मोबाइल देखने में बहुत ही लग्जरी लगता है और यह एक बड़ी वजह है और Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी को महंगी चीजें भी पसंद हैं। इसी वजह से नीता अंबानी का मोबाइल भी 312 करोड़ रुपये की कीमत का इस्तेमाल कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और खबरें इन दिनों दावा कर रही हैं कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास दुनिया का सबसे महंगा फोन है। कहा जाता है कि वह फाल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड फोन का इस्तेमाल करता है। लेकिन कंपनी के प्रवक्ता ने इस खबर का खंडन किया।

Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी के पास है दुनिया का सबसे महगा स्मार्टफोन,देखिये तस्वीरें महगे फोन करती है इस्तेमाल
Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Mukesh Ambani की भाभी से शादी करना चाहते थे Sanjay Dutt, खूब चला था अफेयर, लेकिन इस वजह से टूटा रिश्ता

वायरल हो रही खबरों के मुताबिक जिस फोन का मालिकाना हक नीता अंबानी का बताया जा रहा है, उसकी कीमत 48.5 करोड़ डॉलर यानी करीब 315 करोड़ रुपये बताई जा रही है. हालांकि इस फोन को 2014 में ही लॉन्च किया गया था। इस लिहाज से भी इस बात की संभावना कम ही है कि 3 साल बाद भी कोई सेलिब्रिटी इस फोन का इस्तेमाल कर रहा होगा। फिलहाल दुनिया के सबसे महंगे फोन की कीमत करीब 110.5 मिलियन डॉलर (681 करोड़ रुपये) है। कंपनी ने इसके तीन वेरिएंट बाजार में उतारे हैं। फॉल्कन सुपरनोवा 18के गोल्ड पिंक डायमंड, फॉल्कन सुपरनोवा प्लेटिनम और फॉल्कन सुपर नोवा रोज गोल्ड।

Article By Sunil

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button