Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी की महंगी सैंडल्स, हर आउटफिट के साथ पहनती हैं मैचिंग हील्स

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी ने अपने सफर की शुरुआत सिर्फ एक स्कूल टीचर के तौर पर की थी और अब वह खुद अरबपति हैं। खैर, नीता अंबानी(Nita Ambani) सिर्फ तीन बच्चों आकाश, ईशा और अनंत अंबानी(Anant Ambani) की पत्नी और मां नहीं हैं, बल्कि 58 वर्षीय नीता एक फैशन आइकन भी हैं। बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी सिर्फ एक अरबपति की पत्नी नहीं हैं, वह खुद एक बिजनेसवुमन भी हैं। वह ‘रिलायंस फाउंडेशन’, ‘धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल’ की अध्यक्ष और संस्थापक और ‘रिलायंस इंडस्ट्रीज’ की निदेशक(Directer) हैं। इतना ही नहीं वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम ‘मुंबई इंडियंस’ के मालिक भी हैं।

Photo By Google

चाहे नीता अंबानी पार्टी को वेस्टर्न लुक से रॉक करना चाहती हों या शादियों और त्योहारों पर अपने ट्रेडिशनल लुक से सबका ध्यान खींचना चाहते हों, नीता हमेशा आगे रहती हैं।

इतना ही नहीं, उनके पास हर आउटफिट से मैच करने के लिए सैंडल भी हैं, जो आपके दिमाग को उड़ा देंगे। ‘सेंट लॉरेंट’ मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी का पसंदीदा ब्रांड है और उनके पास इस ब्रांड के कई सैंडल हैं। ‘ईशा अंबानी पीरामल’ का फैन पेज मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी के हील्स के कलेक्शन के बारे में जानकारी देता है, जो हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं।

1. नंगे मंच सैंडल
मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी हर लुक को स्टाइल करना जानती हैं। वह एक बार साधारण जींस और ‘नग्न मंच’ सैंडल की एक जोड़ी में आकर्षक लग रही थी। उनकी हील्स की कीमत 79,600 रुपये है।

Photo By Google

2. सफेद मंच सैंडल
एक बार मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी ने अपने रॉयल लुक से सभी का ध्यान खींचा था। उन्होंने हैवी एंब्रॉयडरी वाला गुलाबी रंग का सूट पहना था। इसके साथ ही उन्होंने 69,288 रुपये की ‘व्हाइट प्लेटफॉर्म’ वाली सैंडल पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को डायमंड नेकलेस और ढीले बालों से एक्सेसराइज किया।

Photo By Google

3. गोल्ड मेटैलिक प्लेटफॉर्म सैंडल
एक पार्टी के दौरान मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी ने ब्लैक सूट में कहर ढाया। उनके सूट पर बॉर्डर और नेकलाइन पर फ्लोरल प्रिंट्स के साथ भारी कढ़ाई की गई थी। झुमके और ढीले बालों के साथ वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस लुक को उन्होंने ‘गोल्ड मेटैलिक प्लेटफॉर्म’ सैंडल से स्टाइल किया था। इसकी कीमत 46,975 रुपये थी।

Photo By Google

 4. प्लेटफार्म ब्लैक सैंडल
मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी को एक बार ब्लैक पटियाला सूट में देखा गया था। उन्होंने सिल्वर डिटेल कुर्ते के साथ पटियाला पायजामा पहना था और कलरफुल दुपट्टे और सिल्वर हैंड पर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। हालांकि, यह उसकी महंगी हील्स थी जिसने ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल की। इस बार उन्होंने 76,977 रुपये की ‘प्लेटफॉर्म ब्लैक’ सैंडल पहनी हुई है।

Photo By Google

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बिजनेस फील्ड में कदम रखा और जबरदस्त सफलता हासिल की। इतना ही नहीं उन्होंने फैशन के क्षेत्र में भी मां की छवि को बरकरार रखा है. उनकी मां नीता हैं

5. सिल्वर मेटैलिक प्लेटफॉर्म सैंडल
नीता एक बार अपने पति मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के साथ नजर आई थीं। इस बार उन्होंने पिंक कलर का चूड़ीदार सूट पहना था जिस पर सिल्वर डिटेल्स थी। उन्होंने 76,838 रुपये के ‘ट्रिब्यूट सिल्वर मेटैलिक प्लेटफॉर्म’ सैंडल के साथ अपने लुक को पूरा किया।

Photo By Google

6. नंगे मंच सैंडल

एक इवेंट के दौरान मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी ने ग्रे डॉट्स वाला व्हाइट सूट पहना था, जिसे उन्होंने न्यूड कलर के बैग और ‘ट्रिब्यूट न्यूड प्लेटफॉर्म’ सैंडल के साथ पेयर किया था। इस हील की कीमत 76,982 रुपये थी। उन्होंने खुले बालों से अपने लुक को और निखारा है।

Photo By Google

7. लाल मंच सैंडल
मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी को उनकी आईपीएल टीम ‘मुंबई इंडियंस’ के एक कार्यक्रम के दौरान फ्लोरल प्रिंट वाली सफेद मिडी ड्रेस में देखा गया। इस बार उन्होंने ‘ट्रिब्यूट रेड प्लेटफॉर्म’ की सैंडल पहनी थी। इसकी कीमत 40,975 रुपये है। इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Photo By Google

8. प्लेटफार्म हाई हील्स
एक इवेंट के दौरान मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी ने रेड सूट में लाइमलाइट चुरा ली। उनके सूट और दुपट्टे में सिल्वर कलर की डिटेल थी। उन्होंने अपने लुक को ‘प्लेटफॉर्म हाई हील्स’ से पूरा किया। इसकी कीमत 76,977 रुपये है।

Photo By Google

इसे भी पढ़े-Mukesh Ambani के ड्राइवर की सैलरी आगे दिल्ली के CM की सैलरी भी कुछ नहीं

Article By Sunil

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button